शाहरुख़ खान ने आज पूरे किए फिल्म इंडस्ट्री में 26 साल, ट्वीट कर जताई ख़ुशी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख़ खान ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 26 साल पूरे कर लिए हैं. जिसके बाद वो बहुत ही खुश हैं. जाहिर सी बात है कि फिल्म इंडस्ट्री में टीके रहते हुए हिट फिल्में देना आसान बात नहीं है. लेकिन शाहरूख ने बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के यह कर दिखाया है.

शाहरुख़ ने साल 1992 में फिल्म ‘ दीवाना’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फिल्म आज ही के दिन 25 जुलाई को रिलीज़ हुई थी. जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में देना शुरू कर दी थी. इस मौके पर शाहरुख़ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि, ‘कल दूसरों का किरदार निभाते हुए जिंदगी का आधा वक्त खत्म हो जाएगा. प्यार, खुशी, दुख, डांस, गिरना और उड़ना दिखाते हुए. आशा करता हूं कि मैंने आपके दिल के छोटे से कोने को छुआ होगा और आशा करता हूं कि पूरी जिंदगी ऐसा करता रहूं. रोशनी मेरी बहुत दूर तक जाएगी, पर शर्त यह है, कि सलीखे से जलाओ मुझको.’

26 साल के फ़िल्मी करियर में शाहरुख़ खान ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. जिसमें ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ , ‘माय नाम इस खान’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन पिछले कुछ समय में शाहरुख़ की कई फिल्मों को नापसंद भी किया जा चूका है. जिसमें ‘रईज़’ और ‘फैन’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

आने वाली फिल्मों की बात करें तो शाहरुख़ अब फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में वो पहली बार किसी बौने की भूमिका निभाने वाले हैं. जिसे एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से प्यार हो जाता है. इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का किरदार कटरीना कैफ निभा रही हैं. इसके साथ ही फिल्म में शाहरुख़ और कटरीना के अलावा अनुष्का शर्मा भी नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सैल्यूट’ में भी देखा जा सकता है.

Published by admin on 26 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles