शोनाली बोस की फिल्म में प्रियंका के साथ अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि फरहान अख्तर आएंगे नज़र

Get Daily Updates In Email

अपनी फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड जीतने वाली इंडियन डायरेक्टर शोनाली बोस जल्द ही एक फिल्म बनाने जा रही हैं. यह फिल्म आयशा चौधरी की लाइफ पर आधारित होगी. आपको बता दें आयशा गंभीर बीमारी के चलते मात्र 18 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गयी थीं. इन्हें 6 महीने की उम्र से ही कई गंभीर बीमारियों से लड़ रही थीं. इतनी सी उम्र में इतनी बिमारियों से लड़ने के बाद भी उन्होंने ‘माई लिटिल एपिफनीज़’ नाम की एक किताब लिखी, जिसनें कई लोगों को प्रेरित किया है. आयशा कई इंस्पीरेशनल सेशन भी लेती थीं. 2015 में आयशा का निधन हो गया लेकिन इतनी छोटी उम्र में ही उनकी कहानी ने लोगों को बहुत कुछ सिखाया है.

At the Shanghai International Film Festival 2018. @asthanarangofficial @talukdarbornali @minerali_store @finura_by_richa

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

शोनाली बोस द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में चाइल्ड एक्टर ज़ायरा वसीम आयशा का किरदार निभाती नज़र आएंगी. जायरा ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. कुछ समय पहले खबर आ रही थी कि इस फिल्म में जायरा के अलावा प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन नज़र आएंगे. लेकिन अभिषेक बच्चन की पत्नी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने उन्हें इस फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया था.

courtesy

जिसके चलते फिल्म के मेकर्स मेल लीड के लिए किसी और एक्टर को ढूंढने लगे थे और अब उन्हें अपने फिल्म के लिए नया लीड मिल गया है. यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि प्रियंका के साथ ‘दिल धडकने दो में’ उनके दोस्त का किरदार निभा चुके फरहान अख्तर हैं.

courtesy

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर आयशा के माता पिता का किरदार निभाते दिखाई देंगे. खबरों की मानें तो यह फिल्म अगस्त तक फ्लोर पर आ जायेगी.  प्रियंका कुछ दिनों पहले ही भारत आई हैं. करीब तीन साल बाद अमेरिकी टेलीविज़न शो में काम करने के बाद बॉलीवुड में दो साल बाद नज़र आएगी. इस फिल्म के अलावा प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में भी दिखाई देंगी.

Published by admin on 26 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles