गोविंदा ने डांसिंग अंकल के साथ किया फोटो शेयर, रणवीर ने गोविंदा को बताया ‘किंग’

Get Daily Updates In Email

अपने डांसिंग टैलेंट के कारण सोशल मीडिया पर भोपाल के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव इस कदर छाए हुए हैं कि आज सभी लोग उन्हें डांसिंग अंकल के नाम से जानने लगी है. यह बात तो डांसिंग अंकल ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वो बॉलीवुड के डांसिंग किंग यानी गोविंदा के बहुत बड़े फैन है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए माधुरी दीक्षित के डांसिंग शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर जब गोविंदा मेहमान बन कर आए तो इस शो के मेकर्स ने डांसिंग अंकल की मुलाकात उनके पसंदीदा हीरो से करा दी थी. सेट पर गोविंदा को देखते ही संजीव श्रीवास्तव ने उन्हें गले से लगा लिया था.

Professor #sanjeevsrivasrava finally fulfila his dream of performing live with #govinda on the sets of @colorstv

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके बाद स्टेज पर चीची और डांसिंग अंकल ने एक साथ जमकर डांस किया था. सिर्फ संजीव ही नहीं बल्कि गोविंदा भी अपने सबसे बड़े फैन से मिलकर बहुत खुश हुए हैं. गोविंदा ने सोशल मीडिया पर डांसिंग अंकल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘वास्तव में बहुत शानदार पल था. हमने बहुत एनर्जी के साथ डांस किया. मुझे ऐसी चीज़ें बहुत खुशी देती है कि संजीव श्रीवास्तव जैसे लोग बहुत प्यार देते हैं. इससे मैं और भी ज्यादा मोटिवेट हो जाता हूं और मेरे अंदर और ज्यादा एनर्जी आ जाती है.’

गोविंदा के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद सबसे ज्यादा लोगों के कमैंट्स की लाइन लग गई लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींचा बॉलीवुड के चुलबुले और एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह के कमेंट ने. जिन्होंने अपने कमेंट के जरिए बताया कि संजीव और गोविंदा में रियल किंग कौन है.

रणवीर ने कमेंट गोविंदा के इस फोटो पर लिखा कि ‘चीची सर आप किंग हैं. ‘रणवीर को जवाब देते हुए गोविंदा ने लिखा है कि ‘शुक्रिया मेरे रॉकस्टार.’

बता दें रणवीर और गोविंदा की जोड़ी फिल्म ‘किल दिल’ में नज़र आई थी. हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई थी.

Published by admin on 27 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles