‘मसान’ स्टारर श्वेता त्रिपाठी अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड एक्टर चैतन्य शर्मा से कर रही हैं शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की ‘मसान’ और ‘हरामखोर’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी श्वेता त्रिपाठी 29 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. श्वेता अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर-रैपर चैतन्य शर्मा के साथ पवित्र रिश्ते में बंध जाएंगी. इस कपल के शादी से पहले होने वाले फंक्शन शुरू हो चुके हैं. इन सभी फक्शंस के शुरू होने के पहले सोमवार को श्वेता की बैचलरेट पार्टी हुई जिसमें उन्होंने फ्रेंड्स के साथ जमकर मस्ती की. इस पार्टी में श्वेता की केवल फीमेल फ्रेंड्स शामिल हुई थीं. लेकिन श्वेता के होने वाले पति चैतन्य ने इस पार्टी में अचानक से आकर उन्हें सरप्राइज दे दिया.

Got permission to spend the rest of my life with my favorite @battatawada 🤩 She said yes! #gocheetagetbattata

A post shared by Chaitnya Sharma (@_slowcheeta_) on

इस पार्टी की तस्वीर चैतन्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वो श्वेता के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि, ‘This cutie is proof that some one up there loves me a lot! Can not believe this ball of happiness! Mr and Mrs Sharma- Coming soon.’ इस फोटो में चैतन्य ब्लू कलर की एडिडास की टी-शर्ट और कैप पहने दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री साफ़ देखने को मिल रही है.

कल श्वेता की मेहँदी सेरेमनी थी जिसके कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टोरी के रूप में शेयर किए हैं. आपको बता दें श्वेता की उम्र 32 साल है हालांकि वो काफी यंग दिखाई देती हैं और वहीं चैतन्य उनसे उम्र में पांच साल छोटे हैं. चैतन्य को पसंद है कि लोग उन्हें स्लो चीता नाम से बुलाएं. एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता और चैतन्य ने अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए बताया था कि हम दोनों मुंबई एक्टिंग वर्ल्ड में काम करने के लिए आए थे. यहीं हमारी पहली मुलाकात हुई. इसके बाद एक कॉन्सर्ट के दौरान हमारी मुलाकात दिल्ली में हुई. दिल्ली से वापस लौटते वक्त हमारी सीट एक-दूसरे के सामने थी. सुबह के 5 बज रहे थे और प्लेन लैंड होने वाला था. तभी हमारी बातें शुरू हुईं और नंबर एक्सचेंज हो गए.’

अपने प्रपोजल के बारे में बात करते हुए श्वेता ने बताया था कि चैतन्य ने मुझे काफी रोमांटिक तरीके से प्रपोज किया था. उन्होंने मुंबई के ‘कुक्कू क्लब’ में मुझे प्रपोज किया था, यह मुंबई का एक परफॉर्मिंग प्लेस है. उसने मुझे बताया कि उसका कोई नया प्ले है. जब मैं वहां गई तो उसने मुझे प्रपोज कर दिया.’ श्वेता और चैतन्य गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं जिसमें सिर्फ करीबी लोग शामिल होंगे.

Published by admin on 27 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles