फ्लाइट के दौरान हार्दिक पंड्या बने एंकर, लिया पूरी क्रिकेट टीम का इंटरव्यू

Get Daily Updates In Email

इंडियन क्रिकेट टीम बुधवार से आयरलैंड के खिलाफ शुरू हो रही T20I सीरीज के लिए UK  पहुंच चुकी है. लेकिन टीम ने अपने रास्ते में कुछ मस्ती के पल बिताए हैं जब हार्दिक पंड्या फ्लाइट के दौरान एक एंकर बन गए और टीममेट्स का इंटरव्यू लिया. वीडियो में साफ दिख रहा है हार्दिक और युज़वेंद्र चहल एक माइक लिए इधर-उधर चल रहे हैं और टीमेट्स से बात करते नजर आ रहे हैं.

हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली से इंटरव्यू शुरू किया. कैप्टन विराट कोहली से हार्दिक पंड्या ने सीरीज शुरू होने से पहले टीम के वातावरण के बारे में पूछा. जिसके जवाब में कोहली ने बताया वह आयरलैंड और इंग्लैंड दोनों के खिलाफ अच्छी सीरीज की उम्मीद कर रहे हैं. इसके बाद दोनों हार्दिक और युज़वेंद्र चहल उमेश यादव, कुलदीप यादव और मनीष पांडे की तरफ बढ़ गए. इसके बाद दोनों दिनेश कार्तिक की सीट की तरफ बढ़ गए जो कि अपने लैपटॉप पर काम कर रहे थे.

courtesy

वहीं दोनों रोहित शर्मा की तरफ बढ़ते हैं और चहल रोहित शर्मा को एक नया डिओडरेंट लेने को बोलते हैं क्योंकि रोहित को पसीना बहुत आ रहा था. तीनों हसने लग गए और पंड्या एमएस धोनी की तरफ बढे. विडियो का सबसे कॉमेडी पार्ट यही का था क्योंकि जब हार्दिक जब धोनी को ‘हाई धोनी भाई’ बोला तो धोनी ने उनकी तरफ बिलकुल भी ध्यान नहीं दिया. जिसके बाद पंड्या ने ‘बाए, माही भाई’ बोल कर चले गए.

courtesy

बात करें इस सीरीज की तो दो T20I मैच 27 और 29 जून को आयरलैण्ड के साथ और इसके बाद तीन T20Is, तीन ODIs और पांच टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाएंगे. जो कि 3 जुलाई से शुरू हो रहा है.

Published by admin on 27 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles