फिल्म ‘कारवां’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, दिखाई दिया इरफ़ान का नया अंदाज

Get Daily Updates In Email

मशहूर बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान की फिल्म ‘कारवां’ का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. जी हाँ, इरफ़ान खान भले ही अपनी बीमारी के चलते अभी इंडिया में ना हो लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी फिल्म ‘कारवां’ के ट्रेलर रिलीज़ से अपने फैंस को खुश कर दिया है.

Here's The First Look Poster OF #Karwaan. Cast – #IrrfanKhan , #DulquerSalman , #MithalaPalkar…….. Director – #AkarshKhurana……. Release Date – 3 August , 2018…….

A post shared by Filmy Guftagoo (@filmyguftagoo) on

इसके साथ ही फिल्म ‘कारवां’ को केरल में शूट किया गया है. जिसमें साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार दुलकर सलमान भी नज़र आ रहे हैं. वहीं मिथिला पालकर भी इस फिल्म से पहली बार बॉलीवुड में नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा ट्रेलर में दिखाया गया है कि, ‘दिलकर सलमान और इरफ़ान खान दोस्त रहते हैं. अचानक एक दिन दिलकर सलमान को एक फ़ोन आता है कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. इसके बाद जब वो अपने पिता की डेड बॉडी लेने जाते हैं तो उन्हें एक औरत की डेड बॉडी मिल जाती है. जिसके चलते वो इरफ़ान से मिलते हैं और दोनों दोस्त सलमान के पिता की डेड बॉडी की तलाश में निकल जाते हैं. इसी बीच उनकी मुलाकात मिथिला से होती है.

यह फिल्म ‘कारवां’ 10 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. जिसका इंतज़ार बेसब्री से किया जा रहा है. इस फिल्म में इरफ़ान खान मुख्य भूमिका निभाते हुए दिख रहे हैं. जो फिलहाल लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं.

दरअसल कुछ समय पहले ही इरफ़ान खान ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वो न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से लड़ रहे हैं. जिसके बाद उनके साथ ही उनके फैंस भी परेशान हो गए थे. लेकिन यह तो उनके फैंस की दुआओं का ही असर था कि कुछ समय में ही इरफ़ान की तबीयत में काफी सुधर आया है. उनके एक दोस्त ने भी बताया है कि इरफ़ान की तबियत पहले से काफी ठीक हो गई है. लेकिन वो काफी दुबले भी हो गए हैं.

Published by admin on 27 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles