करीबी के अनुसार कटरीना ने बताया, ‘कैसे होगा रणबीर-आलिया का ब्रेकअप’

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में लव अफेयर से जुड़ी कोई न कोई खबर तो आती ही रहती है. लेकिन इन दिनों बॉलीवुड के सांवरिया एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लव अफेयर के चर्चे खूब जोरो पर हैं. दोनों को लेकर आए दिन खबर आती ही रहती है. रणबीर और आलिया इंटरव्यूज में कई बार अपने रिलेशनशिप को लेकर इशारे भी कर चुके हैं.

love❤️❤️😍😍😘😘 #alia #ranbir #ranbiralia #ranbir_kapoor

A post shared by Ranbir Kapoor fan club (@ranbir_kapoorr_official) on

दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है. जहां दोनों के बीच प्यार साफ़ नजर आता है. बता दें यह पहली बार नहीं है जब रणबीर कपूर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आए हैं. इससे पहले वे दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके हैं जिसके बाद उन्होंने कटरीना कैफ को भी डेट किया था. कटरीना और रणबीर का लव रिलेशन काफी समय तक चला. जहां रणबीर आलिया के फैन्स उनके रिलेशन से खुश हैं तो सूत्रों के मुताबिक कटरीना कुछ खुश नजर नहीं आ रही हैं.

रिपोर्ट्स की मानें, तो कटरीना यह भी बता चुकी हैं कि आलिया और रणबीर का ब्रेकअप कैसे होगा. जी हां, एक न्यूज़ वेबसाइट के अनुसार कटरीना के एक करीबी सूत्र ने बताया कि, ‘कटरीना अच्छी तरह जानती हैं कि रणबीर से आलिया का ब्रेकअप कैसे होगा क्योंकि कटरीना खुद उस जगह पर रह चुकी हैं, जहां आज आलिया हैं और उन्होंने सब देखा है, लेकिन यह कटरीना का स्वभाव नहीं है कि वह दूसरों के काम में टांग अड़ाएं. वैसे भी अगर वह इस मामले में कुछ कहने की भी कोशिश करेंगी तो उनके लिए यही समझा जाएगा कि अंगूर खट्टे हैं. इसलिए कटरीना रणबीर और आलिया के मामले में कुछ नहीं कह रही हैं.’

#ranbirkapoor and #katrinakaif #lovestory #ranbirkat #ranbirkatrina

A post shared by Raina Farzin Siddique 📚👧🇧🇩 (@author_farzinraina) on

बता की जाए कटरीना और रणबीर के रिलेशनशिप की तो दोनों ने इसे आज तक नहीं स्वीकारा है. साल 2009 में आई फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अफेयर की शुरुआत ही थी. जिसके बाद एक बार फिर से ‘जग्गा जासूस’ के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी.

Published by Chanchala Verma on 27 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles