गुरूवार को रिलीज़ होगा वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का डांस सॉंग ‘हाई रेटेड गबरू’

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में अपनी केमिस्ट्री से सबको अपनी जोड़ी का फैन बनाने वाले वरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक बार फिर डायरेक्टर जयेश प्रधान की फिल्म ‘नवाबजादे’ में साथ दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म को रेमो डिसूज़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में ‘एबीसीडी 2’ में नज़र आ चुके पुनीत पाठक, राघव और धर्मेश भी दिखाई देंगे. यह फिल्म भी एक डांस पर आधारित फिल्म है. इस महीने की शुरुआत में एक्टर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म के लिए शूट किया गाना ‘हाई रेटेड गबरू’ के कुछ फोटोज शेयर किए थे और हाल ही में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने इसी से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है.

THIS IS PERFECT.💕💜 @shraddhakapoor @varundvn #iifa2018 #abcd2 #varshra #varunshraddha

A post shared by VarShra🌹 (@varshraforever) on

आपको बता दें ‘हाई रेटेड गबरू’ गुरु रांधवां का बहुत मशहूर गाना है जिसे इस फिल्म में लिया जा रहा है. इस गाने पर वरुण और श्रद्धा डांस करते हुए नज़र आएंगे. ‘बदलापुर’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर वरुण धवन ने फिल्म ‘नवाबजादे’ के पहले गाने की रिलीज़ डेट बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वरुण और श्रद्धा दिखाई दे रहे हैं.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन लिखा है कि, ‘BOOOm🔥 #HIGHRATEDGABRU is back with me and @shraddhakapoor for #nawabzaade out in 2 days @remodsouza @isharikhi .My boyzzzz @punitjpathak @ dharmesh0011 @raghavjuyal are back as well as their new movie catch it soon. @rahuldid bhai Zaraa step dekhaaa do public ko’.

खबरों के अनुसार फिल्म ‘नवाबजादा’ इस साल अगस्त में रिलीज़ कर दी जाएगी. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर डांस इंडिया डांस के चैम्पियंस पुनीत, राघव और धर्मेश का ट्रायो साथ देखने को मिलेगा. बात करें वरुण धवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वो जल्द ही फिल्म ‘सुई धागा : मेड इन इंडिया’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में वो अनुष्का शर्मा के साथ नज़र आएंगे. इसके अलावा वो मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ में भी दिखाई देंगे.

Published by admin on 27 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles