‘संजू’ की शूटिंग के समय काफी नर्वस थीं मनीषा कोइराला, कर रहीं फिल्म देखने की अपील

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक रिलीज़ होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. फिल्म 29 जून को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में नजर आने वाले हैं. रणबीर अपने संजय दत्त के लुक के लिए तारीफें बटोर रहे हैं. फिल्म में रणबीर के अलावा मनीषा कोइराला को देखना बेहद दिलचस्प होगा क्योंकि फिल्म में मनीषा संजय दत्त की मां और अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस नरगिस के किरदार में नजर आने वाली हैं.

फिल्म में मनीषा का किरदार काफी महत्वपूर्ण है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म और अपने किरदार से जुड़ी कुछ बातें शेयर की. इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्हें शूटिंग के दौरान अंदाजा था कि ऐसा रिस्पॉन्स मिलने वाला है. तो इसके जवाब में मनीषा ने कहा, ‘नहीं, मुझे शूटिंग के वक्त बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. फैंस का रिस्पॉन्स आने के बाद ही मुझे कुछ पता चलता है. इतने बड़े डायरेक्टर और इतने अच्छे एक्टर्स के साथ काम किया. बड़े स्टार रह चुके एक्टर के ऊपर फिल्म बन रही है तो आशा थी कि लोगों को हमारा काम पसंद आएगा.’

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि नरगिस का किरदार निभाना आपके लिए कितना आसान था. तो इस सवाल के जवाब में मनीषा ने कहा, ‘मैं बेहद नर्वस थी. अभी भी उतनी ही नर्वस हूं. फिल्म के रिलीज होने के बाद ही दर्शकों का रिस्पॉन्स मिलेगा. मैं उम्मीद करती हूं कि सभी को मेरा काम पसंद आए.’

फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि इसे देखने के बाद आपको हंसी आएगी और रोना भी. यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आएगी. इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने फैंस से अपील की है कि वह फिल्म देखने जरूर जाएं.

https://t.co/xKgz3zs1he?ssr=true

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर और मनीषा कोइराला के परेश रावल, विक्की कौशल, सोनम कपूर, परेश रावल और दीया मिर्जा जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 27 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles