सुशांत ने ‘केदारनाथ’ डायरेक्टर से की सारा को फिल्म में बराबर स्क्रीन स्पेस देने की बात

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर काफी समय से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म की रिलीज़ डेट कई बार आगे बढाई जा चुकी है तो कई बार किन्ही विवादों की वजह से भी फिल्म की शूटिंग रोकी जा चुकी है. लेकिन अब फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है. फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग पूरी भी कर ली है.

Shambhoo🙏🙏 script readings and back to prep #saraalikhan #kedarnath #jaibholenath

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor) on

फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद सुशांत कुछ सीन्स से खुश नहीं हैं जिस वजह से उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर से सीन्स को फिर से एडिट करने की मांग की है. दरअसल, अपने हिस्से की शूटिंग खत्म करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने जब फिल्म के कुछ सीन्स देखे थे तो उन्हें लगा की इसमें सारा अली खान के काफी कम सीन हैं. यह बात सुशांत को कुछ ठीक नहीं लगी. जिसके बाद उन्होंने अभिषेक से मुलाकात की.

इस दौरान उन्होंने डायरेक्टर से सारा को फिल्म में बराबर स्क्रीन स्पेस देने की बात की. सुशांत में कहा कि चूंकि यह सारा की पहली फिल्म है ऐसे में उन्हें बतौर एक्टर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाने का पूरा मौका दिया जाना चाहिए. रिपोर्ट्स की माने तो सारा अली खान के साथ कुछ समय से तारीखों को लेकर विवाद चल रहे थे जिनके निपटने के बाद दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू की गई है.

जिसके बाद अब सुशांत सिंह राजपूत इस बात पर खास ध्यान दे रहे हैं कि तारीखों को लेकर सारा और डायरेक्टर अभिषेक के बीच हुए विवाद का असर फिल्म की एडिटिंग पर दिखाई न दे. इस पूरे मुद्दे को लेकर वे डायरेक्टर के पास पहुंचे जिसके बाद उन्होंने फिल्म में सारा के सीन्स से जुड़ी सारी बातें की.

सुशांत का मानना है कि सारा को फिल्म में बराबर स्पेस देना उन्हें खुद को बतौर एक्टर स्थापित करने में काफी मदद करेगा. तो वहीं डायरेक्टर अभिषेक कपूर भी यह नहीं चाहते कि फिर से फिल्म की रिलीज़ डेट को बढाया जाए. इसीलिए फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही एडिटिंग शुरू की जा चुकी है. फिल्म 30 नवंबर 2018 को रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 27 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles