तैमूर को मिली नई दोस्त कायनात, सोशल मीडिया पर वायरल हुई दोनों की तस्वीर

Get Daily Updates In Email

सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड तैमूर फ़िलहाल लंदन में छुट्टियों के मजे ले रहे हैं. तैमूर के इस वेकेशन से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, वहीं अब तैमूर का एक और फोटो सोशल पर काफी वायरल हो रहा है. इस फोटो में तैमूर अपनी नई दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में तैमूर के साथ रोडीज के जज और एक्टर रणविजय सिंघा की बेटी कायनात नजर आ रही हैं. दोनों इस फोटो में बेहद प्यारे लग रहे हैं.

दोनों की यह फोटो सोशल पर काफी वायरल हो रही है. दोनों एक बेंच पर बैठे हुए हैं और कायनात तैमूर की तरफ देख रही हैं. कायनात को देखकर ऐसा लग रहा है कि तैमूर ने कायनात को बहुत परेशान किया है. वहीं तैमूर को देखकर लग रहा है कि वो किसी शरारत की प्लानिंग में हैं. बता दें तैमूर और कायनात लंदन जू घूमने निकले थे. दोनों जू में साथ धूम रहे थे. शादी थकान की वजह से दोनों बेंच पर बैठे हुए हैं.

बताते चलें तैमूर बहुत शरारती हैं. ये बात खुद सैफ कबूल कर चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा है तैमूर बहुत बदमाश है. उम्मीद है कि वह इनाया के बाल नहीं खींचता होगा. इनाया बहुत छोटी है और तैमूर को उससे दूर रखना पड़ता है. पर घर में बहुत लोग रहते हैं इसलिए घबराने की बात नहीं है.

इससे पहले तैमूर की एक फोटो सामने आई थी. जो कि करिश्मा के बर्थडे की थी और तैमूर का ध्यान पूरी तरह केक पर है. तैमूर सैफ की गोदी में बैठे नजर आ रहे थे और केक पर लगी मोमबत्तियों को तैमूर बड़े ही प्यार से देख रहे हैं.

Published by admin on 27 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles