टाइगर श्रॉफ ने डबल फ्रंट फ्लिप करते हुए शेयर किया वीडियो, मिले लाखों व्यूज

Get Daily Updates In Email

अपने फ़िल्मी करियर के शुरुआत में ही बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान बना चुके टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘बागी 2’ दर्शकों को खूब पसंद आई है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. इस फिल्म में भी टाइगर का जबरदस्त एक्शन और जानदार डांस देखने को मिला था. वहीं इन दिनों टाइगर अपनी अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया नजर आएंगी. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसी बीच टाइगर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टाइगर हवा में कलाबाजियां खाते नजर आ रहे हैं.

What goes around comes around… #exploring #doublefrontflip #wantmysuitback

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

साथ ही वो काफी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. टाइगर अपनी हर फिल्मों में हैरतअंगेज एक्शन करते नजर आते हैं. ‘बागी 2’ में हैरतअंगेज एक्शन दिखाए थे और फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पाटनी नजर आई थीं. फिल्म में टाइगर और दिशा की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी हमेशा ही अपनी दोस्ती को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं.

When staying fit is the priority, but getting fixated is LIFE! I’m #AlwaysOn.

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बात करें उनकी अगली फिल्म ‘SOTY 2’ की यह 2012 में आई करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है. इस फिल्म से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 6 साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. तीनों ही एक्टर्स ने आज बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना ली है. वहीं ‘SOTY 2’ में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत कर रहे हैं.

courtesy

इसके अलावा टाइगर को लेकर खबर है कि वो ‘रैम्बो’ के रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो रैम्बो के किरदार में होंगे. दर्शकों को इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘रैम्बो’ हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है.

Published by admin on 27 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles