आज भी संडे को छुट्टी लेते हैं अक्षय कुमार, जानिए अन्य फिल्म स्टार्स की डिमांड्स

Get Daily Updates In Email

आए दिन हम देखते हैं कि अपनी डिमांड्स के चलते बॉलीवुड स्टार्स फिल्म्स साइन करने से मना कर देते हैं तो कभी किसी सीन के लिए इनकार कर देते हैं. कुछ समय पहले ही सलमान खान को एक फिल्म में किस करने को कहा गया था लेकिन उन्होंने डायरेक्टर को इसके लिए साफ़ मना कर दिया था. ऐसे कई स्टार्स के अलग-अलग डिमांड्स रही हैं. तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में:

1. करीना कपूर :

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की भी अजीबो गरीब डिमांड्स रही हैं. अधिकतर फिल्मों में करीना चाहती है कि वो सिर्फ सुपरस्टार्स के साथ ही काम करें. छोटे एक्टर्स के साथ काम करने के लिए करीना कई बार मना कर चुकी हैं.

2. अक्षय कुमार :

अपनी फिटनेस के लिए पहचाने जाने वाले अक्षय कुमार को हर संडे को छुट्टी चाहिए ही होती हैं. इस दिन वो अपने परिवार के साथ बिताते हैं. चाहे फिल्म का कितना ही बिजी शेड्यूल क्यों ना हो अक्षय कुमार संडे को शूट पर नहीं जाते हैं.

ئەکشی کومار ئەکتەری بۆلیۆد بەرھەمێکی نوێی ئامادەیە چاوەڕوانی فیلمی گۆڵد بن دڵنیام فیلمێکی خۆشە🎬🎥 . . . . . I love you akshay😘❤ . . . . . @akshaykumar – @sara_katrina2804 – @rayan_isma3el_ @lina_sunny_ – @_sona_gull – @3ashqy_bollywood 🌹🍁 . . . . . #akshaykumar #biggboss #jacqulinefernandez #sunakshisinha #aslisona #shahidkapoor #arjunkapoor #pryankachopra #srk #sidarthmalhotra #aliabahatt #varundhwan #salmankhan #deepikapadukon #prineetichopra #shradhakapoor #johnabraham #sonamkapoor #khiladi #kingofbollywood #kingofaction #proudtobeanakkian #fitness #ranversingh #bestactor #style #jiofilmfareawards #bollywoodfamily #akkians #akshaykumarteam

A post shared by bollywood (@actor_bollywood_fan) on

3. ऋतिक रोशन :

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर में से एक ऋतिक रोशन भी इस लिस्ट में शामिल हैं. इसके साथ ही ऋतिक काफी फिट हैं. वो अपनी डाइट को कभी भी नहीं बिगड़ने देते हैं. वो कोशिश करते हैं कि बाहर का कुछ ना खाएं. जिसके चलते हर शूट लोकेशन पर वो अपना एक शेफ लेकर घूमते हैं. यही राज़ है कि ऋतिक आज भी इतने फिट हैं.

4. सलमान खान :

जैसा कि हमें पता है कि सलमान खान किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं करते हैं. उनका मानना है कि लोग अपनी फैमिली के साथ फिल्म देखने आते हैं. उनको असहज नहीं लगना चाहिए.

5. कंगना रनौत :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना हर जगह अपना एक पर्सनल असिस्टेंट ले जाती हैं. वो हर काम उस असिस्टेंट को ही बताती हैं. उन्हें किसी और की इंटरफेरेंस बिलकुल पसंद नहीं आती हैं.

Published by admin on 28 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles