इंटरव्यू के दौरान ‘धड़क’ के डायरेक्टर ने बताया, ‘बेफिक्र होकर नाचना है ‘झिंगाट’ का मतलब’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों ‘धड़क’ की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. हाल ही में फिल्म का सॉंग ‘झिंगाट’ रिलीज़ किया गया है. यही सॉंग मराठी फिल्म में भी लिया गया था जो कि दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था. हिंदी के इस सॉंग में ईशान और जाह्नवी खूब डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

#dhadak … just being themselves @ishaan95 @janhvikapoor @karanjohar @dharmamovies

A post shared by Shashank Khaitan (@shashankkhaitan) on

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने ‘झिंगाट’ गाने से जुड़ी कुछ बातें और इसका मतलब एक इंटरव्यू के दौरान समझाया. PTI को दिए गए इंटरव्यू में डायरेक्टर ने बताया, गाने को रीमेक में भी यूज किया जा रहा है. झिंगाट कभी भी मराठी साहित्य का प्रचिलित शब्द नहीं रहा है. इसके अलावा इसका कोई स्पष्ट अर्थ भी नहीं है. झिंगाट का मतलब होता है बेफिक्र होना. हम लोगों ने गाने को इसे जिस तरह यूज किया है उस संदर्भ में इसका मतलब होता है बेफिक्र होकर नाचना.’

‘सैराट’ के इस गाने को दर्शकों द्वारा पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है. झिंगाट के हिंदी वर्जन को भी अजय-अतुल ने ही अपनी आवाज दी है और इसे कंपोज भी किया है. इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. ‘झिंगाट’ के हिंदी वर्जन के रिलीज़ से पहले गाने को प्रमोट करने के लिए धर्मा प्रोडक्‍शन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म के लीड एक्टर जाह्नवी और ईशान फनी अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

बात करें फिल्म की तो इस फिल्म को करण जौहर और हीरू जौहर ने प्रोड्यूज किया है. फिल्म 20 जुलाई  को रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 28 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles