नकुल मेहता और हिना खान ने किया गोल्ड अवार्ड्स में डांस, लोगों को आ रहा पसंद

Get Daily Updates In Email

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ की फर्स्ट रनरअप रही हिना खान भले ही अभी टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वो फिर भी किसी ना किसी वजह से वो सुर्खियां बटोरती दिखाई देती हैं. हाल ही में गोल्ड अवार्ड्स के दौरान टीवी शो ‘इश्कबाज’ में शिवाय का किरदार निभाने वाले नकुल मेहता का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है.

इस वीडियो में नकुल मेहता और हिना खान दोनों साथ में फिल्म ‘मेरे जीवन साथी’ के गाने ‘आओ ना गले लगाओ ना’ पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे थे. इस वीडियो को हिना खान के सोशल मीडिया पर बने एक फैन पेज ने शेयर किया है. इस अवार्ड फंक्शन में हिना को मोस्ट स्टाइलिश डिवा 2018 के टाइटल से नवाजा गया था. नकुल ने जब हिना को अवार्ड देने के लिए स्टेज पर बुलाया तो बैकग्राउंड में फिल्म ‘मेरे जीवन साथी’ का गाना ‘आओ ना गले लगाओ ना’ बजने लगा. दोनों के इस जबरदस्त डांस को वहां मौजूद सभी लोग बहुत एन्जॉय कर रहे थे.

हिना और नकुल को को इस गाने पर काफी शानदार डांस करते देख उनकी पत्नी सिंगर और वोईसओवर आर्टिस्ट जानकी मेहता भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाई थीं. जी टीवी के ओफ्फिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इन दोनों के डांस की एक स्टेप की फोटो शेयर की गई है. ख़ास बात यह है कि इस पोस्ट पर उन्होंने फैन्स से ही कैप्शन माँगा है. इस पोस्ट को काफी शेयर किया जा रहा है साथ ही लोग इस फोटो के लिए मजेदार कैप्शन भी बता रहे हैं. नकुल मेहता ने भी इस फोटो को रीट्वीट किया है.

बता दें कुछ दिनों पहले ही हिना खान अपने बॉयफ्रैंड रॉकी के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गोवा रवाना हो गई थीं. बात करें हिना के काम की तो वो ‘बिग बॉस’ के बाद अब तक किसी भी टेलीविज़न शो में नहीं दिखाई नहीं दी गई हैं लेकिन वो एक शार्ट फिल्म ‘स्मार्टफोन’ को लेकर बिजी हैं.

Published by admin on 28 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles