‘नेहा की कहानी अद्भुत है, उसी शो की निर्णायक बनीं जिसकी प्रतियोगी रही थीं’- विशाल ददलानी

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू दिखा चुकीं नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सभी लोग नेहा कक्कड़ के गानों को बेहद पसंद करते हैं. अपने अब तक के करियर में नेहा ने कई बेहतरीन गाने गाए है. इन दिनों नेहा ‘इंडियन आइडल’ में बतौर जज नजर आ रही हैं.

इस दौरान उनके साथ सिंगर और कंपोजर विशाल ददलानी भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान नेहा की तारीफ़ करते हुए विशाल ने कहा कि वह गायन आधारित शो की पूर्व प्रतियोगी से इतने प्रभावित हैं कि उनसे सुझाव लेना चाहते हैं. सफल गायिका नेहा ने वर्ष 2006 में शो पूरा किया था.

Courtesy

आगे ददलानी ने कहा, ‘नेहा की कहानी अद्भुत है. वह उसी शो की निर्णायक बनी हैं, जिसकी प्रतियोगी बनी थीं, यह एक उल्लेखनीय उपलब्धि है.’ आगे उन्होंने कहा, ‘मैं किसी भी टेलीविजन शो में कभी भी प्रतियोगी नहीं रहा हूं. मैं कई कॉलेज प्रतियोगिताओं का हिस्सा रहा हूं और टीवी शो का हिस्सा बनना बहुत अलग बात है.’ इसके साथ ही वे मानते हैं कि रियलिटी शो का प्रतियोगी बनने के लिए मेहनत और समर्पण होता है.

बता दें विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ के साथ अनु मालिक भी यहाँ नजर आ रहे हैं. बता दें नेहा साल 2006 में इंडियन आइडल में नजर आई थीं और अब वे इंडियन आइडल के 10वें सीजन में नजर आ रही हैं.

Courtesy

बता दें कुछ दिनों पहले ही शो के मंच पर नेहा कक्कड़ का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था. अपने गानों के अलावा नेहा इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. नेहा को लेकर यह खबर आ रही है कि वे ‘यारियां’ एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई एल्बम ‘ओह हमसफ़र’ में दोनों साथ नजर आ चुके हैं. यह एल्बम सॉंग दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है.

यह भी बता दें कि नेहा और हिमांश टीवी के एक रियलिटी शो के दौरान अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं. जिसका वीडियो नेहा ने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था.

दर्शकों को यह वीडियो खूब पसंद आया था.

Published by Chanchala Verma on 28 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles