बर्थडे की रात फ्रेंड्स ने टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को स्विमिंग पूल में फेंका

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को आज सभी जानते हैं. टीवी शो ‘कसम से’ से एक्टिंग में डेब्यू करने के बाद भी उन्हें कई हिट शोज में देखा जा चुका है. जिसमें ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ जैसे शोज शामिल हैं. इतने सारे शोज के बाद सुमोना की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. सोशल मीडिया पर भी उनके बहुत सारे फॉलोवर्स हैं.

If loving you is wrong I don’t want to be right. ~ Luther Ingram🎵 🖤 . . 📷 @dinesh_ahuja MUA: @makeupbyshilpa_vr

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

इसके साथ ही सुमोना ने 24 जून को अपना 30 वां जन्मदिन मनाया था. जिसकी फोटोज भी उन्होंने शेयर की थीं. जिसके बाद अब सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें उनके फ्रेंड्स उन्हें स्विमिंग पूल में फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं. पूल में गिरने के बाद सुमोना कांपने लगती हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में सुमोना लिखती हैं कि, ‘When i was literally thrown into my 30’s at midnight.’ इसके साथ ही इस वीडियो को बहुत पसंद भी किया जा रहा है. जिसके चलते कुछ ही समय में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

इसके पहले भी सुमोना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बर्थडे के कुछ फोटोज शेयर किए थे. जिसमें वो केक के सामने बैठी हुई नज़र आ रही थीं. इस केक पर 30 लिखा हुआ था. जो उनकी उम्र को दर्शाता है. इसके साथ ही इन फोटोज में सुमोना काफी खुश नज़र आ रही थीं.

HELLO 30’s🥂 . . & thats the beginning of a new decade… Goodbye 20’s…

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

अपनी एक्टिंग और टैलेंट से सुमोना ने सभी का दिल जीत लिया है. एक के बाद एक हिट शोज में उन्हें देखा जा चुका है. लेकिन असल पॉपुलैरिटी उन्हें कपिल शर्मा के शो से ही मिली थी. इस शो के लिए सुमोना को दादा साहब फाल्के अवार्ड भी मिल चुका है. जिसके लिए वो बेहद खुश भी हैं. इसके साथ ही हाल ही में सुमोना को राजीव खंडेलवाल के शो ‘जज़्बात’ में भी देखा जा चुका है. इस शो में भी उन्होंने उनकी ज़िन्दगी से जुड़े काफी सारे राज़ खोले थे.

Published by admin on 28 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles