बेबी बम्प के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा

Get Daily Updates In Email

हमेशा फिट रहने वाली टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा अब काफी बदल गई हैं. जी हाँ, एयरपोर्ट से सानिया की कुछ फोटोज सामने आई हैं. जिसमें वो बिलकुल अलग लग रही हैं. उन्हें यहां एक ढीला ढाला सूट पहने हुए देखा गया था. दरअसल सानिया प्रग्नेंट है. जिसके चलते उन्हें बहुत कम ही बाहर देखा जाता है.

ब्लू कलर के सलवार सूट में सानिया को पहचानना मुश्किल हो गया था. इस सूट के साथ ही कम्फर्टेबल रहने के लिए उन्होंने स्लिपर्स पहनी हुई थी. जिसके चलते वो किसी आम लड़की की तरह नज़र आ रही थीं. प्रेग्नेंसी के दौरान सानिया अपना बहुत ख्याल रख रही हैं. इसी वजह से उन्होंने कुछ दिनों से फैशन को त्याग दिया है.

#momtobe #SaniaMirza clicked at #Mumbai Airport this Morning. #Lollywoodz

A post shared by lollywoodz (@lollywoodz) on

मुंबई एयरपोर्ट पर सानिया का बेबी बम्प आसानी से देखा जा रहा था. इसके साथ ही सानिया अपने एक फैमिली फ्रेंड के साथ पहुंची थीं. भले ही सानिया को प्रेग्नेंसी के दौरान बाहर आते जाते हुए नहीं देखा जाता हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्होंने फोटोशूट करवाया था. जिसके फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किए थे. इन फोटोज में उनका बेबी बम्प साफ़ नज़र आ रहा था. इन फोटोज में सानिया बेहद खुश नज़र आ रही थीं.

बता दें कि सानिया ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी. जिसके बाद से उन्हें इस बात को लेकर कई बार आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा है. हालांकि सानिया इन आलोचनाओं को नजर अंदाज कर देती हैं. भारत के लिए सानिया ने टेनिस में लगातार शानदार प्रदर्शन किया हैं. सानिया ने सोशल मीडिया के जरिए ही अपने प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. सानिया के पति शोएब ने हाल ही में घोषणा की है कि 201 9 विश्व कप के बाद वो वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं.

Published by admin on 28 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles