‘रेस-3’ की सफलता के बाद बॉबी देओल ने खुद को गिफ्ट की 1.20 करोड़ की कार

Get Daily Updates In Email

एक लंबे अरसे के बाद फिल्म में वापसी करने वाले एक्टर बॉबी देओल को अपनी कमबैक फिल्म से बहुत शानदार शुरुआत मिली है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. फिल्म में बॉबी देओल के अलावा सलमान खान, अनिल कपूर, साकिब सलेम, डेज़ी शाह और जैकलीन नज़र आए थे. फिल्म ने 12 दिन में 225 करोड़ की कमाई की है. फिल्म के इतने शानदार परफॉरमेंस के बाद बॉबी देओल ने खुद को ही एक शानदार गिफ्ट दिया है.

LOVE YOU MAMU

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

दरअसल बॉबी देओल ने कल बुधवार को 1.20 करोड़ रुपए की रेंज रोवर कार खरीदी है. इस कार को खरीदने के पीछे उनकी कमबैक फिल्म का शानदार प्रदर्शन करना है. खबरों की माने तो इस फिल्म के लिए बॉबी को करीब 7.50 करोड़ रुपए मिले हैं. बता दें बॉबी ने जो रेंज रोवर खरीदी है वो 3.0 लीटर डिजल स्पोर्ट्स कार है. बॉबी को शुरू से ही लग्जरी कार और बाइक्स का शौक रहा है. उनके पास लैंड रोवर, फ्रीलैंडर 2, रेंज रोवर वोग, मर्सिडीज-बेन्ज एस-क्लास, पोर्शे कायेन जैसी कई लग्जरी कार हैं.

Congrats #Bobbydeol Bhaiya for New Car…💗👌💗

A post shared by Deol NeerajSharma (@neeraj____________) on

बता दें कि बॉबी देओल को ‘रेस 3’ का हिस्सा बनाने में सलमान का बहुत बड़ा हाथ है. सलमान के शुरूआती दिनों में सनी देओल ने उनकी काफी मदद की थी इसलिए सलमान देओल फैमिली से काफी करीब हैं. ‘रेस3’ में रोल मिलने के बाद बॉबी ने एक इंटरव्यू में सलमान के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘वो मेरे लिए एंजल (फरिश्ते) हैं. मुझे लंबे समय से एक अच्छी और हिट फिल्म की जरूरत थी. ऐसे में सलमान मेरे लिए एंजल बनकर आए और मुझ पर भरोसा करते हुए सही समय में ‘रेस 3′ जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला.’

आखिरी बार बॉबी को 2017 में आई फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ में देखा गया था, हालांकि यह फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी. बॉबी जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ और ‘हाउसफुल 4’ में दिखाई देंगे.

Published by admin on 28 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles