भुट्टा खाते हुए नज़र आए अनुष्का और वरुण, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म ‘सुई धागा’ में साथ नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों को एक अलग ही अवतार में देखा जाने वाला है. यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है. जिसका सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. दोनों ही एक्टर्स फिल्म के प्रोमोशंस में बिजी हैं.

Happy birthday @anushkasharma keep smiling and bringing the change. Your truly a hero. Also eat a samosa today lots of love from mauji, Amma and Babuji 💙🇮🇳

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

हाल ही में वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो और अनुष्का शर्मा भुट्टा खाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो मे भी दोनों ही कलाकारों को देसी लुक में देखा जा रहा है. वीडियो में जहां वरुण ने रेड कलर की शर्ट के साथ ब्लैक स्वेटर पहना हुआ है वहीं अनुष्का शर्मा ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है. दोनों ही किसी मिडिल क्लास पति-पत्नी की तरह नज़र आ रहे हैं. वीडियो के साथ ही कैप्शन में वरुण लिखते हैं कि, ‘शाम का कार्यक्रम. भुट्टा खाओ मास्ट हो जाओ. सुई-धागा भारत में बना दिया.’

शाम का programme. Bhuttaa khao mast ho Jao. #suidhaaga made in india

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

फिल्म ‘सुई धागा’ का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार फिल्म में वरुण कपड़े के व्यवसायी के किरदार में होंगे और अनुष्का उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी. बता दें कि वरुण धवन की इसी साल फिल्म ‘अक्टूबर’ भी रिलीज हुई, लेकिन इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कोई भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल सका था. फिल्म ‘सुई धागा’ को भोपाल समेत कई शहरों में शूट किया गया है. वरुण धवन के साथ ही अनुष्का के फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

इसके साथ ही यशराज फिल्म की ‘सुई धागा’ 2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से हैं. फिल्म ‘सुई धागा’ पुरस्कार विजेता लेखक-निर्देशक-निर्माता शरत कटारिया और ‘दम लगा के हईशा’ फेम मनीष शर्मा को दोबारा एक साथ लेकर आ रही है. फिल्म ‘सुई धागा’ आत्मनिर्भरता के माध्यम से सम्मान और प्रेम भरे जीवन की कहानी है और मेक इन भारत की विचारधारा से प्रेरित है.

Published by admin on 28 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles