सुशांत से लेकर शाहरुख़ सहित इन तीन सितारों की माँ नहीं देख सकीं अपने बेटे की बॉलीवुड एंट्री

Get Daily Updates In Email

यह बात तो हम सभी मानते हैं कि हमारी ज़िंदगी में हम सबसे ज्यादा करीब अपनी माँ से होते हैं. सभी की माँ अपने बच्चे को एक अच्छे मुकाम पर देखने का सपना देखती हैं. ऐसे ही कई बॉलीवुड सितारों की माँ ने भी सपना देखा था कि उनका बच्चा एक दिन सुपरस्टार बनेगा. इन स्टार्स की माँ का यह सपना तो पूरा हुआ लेकिन वो उसे पूरा होते हुए देख ना पाई थीं. वहीं कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिनकी माँ उनके साथ आज भी हैं. हमारी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिनके फिल्म में एंट्री लेने से पहले ही उन्होंने अपनी माँ को खो दिया था. आज इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसे ही सितारों की बात करेंगें.

1. संजय दत्त :-

नरगिस बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा कही जाती थीं. 3 मई 1981 में कैंसर से लड़ते हुए नरगिस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था और नरगिस के मौत के ठीक 3 दिन बाद संजय की पहली फिल्म का प्रीमियर शो रखा गया था.

All that I am is because of you. I miss you!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

2. शाहरुख़ खान :-

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख़ खान ने भी फिल्मों में एंट्री लेने के पहले अपनी माँ को खो दिया था. शाहरुख़ खान हमेशा अवार्ड लेने के पहले अपनी माँ को शुक्रिया कहते हैं.

3. सुशांत सिंह राजपूत :-

सुशांत सिंह राजपूत ने 2008 में टीवी शो ‘किस देश में हैं मेरा दिल’ से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन उन्हें पहचान ज़ी टीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली थी. सुशांत ने 2013 में फिल्म ‘काई पो छे’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और आज सुशांत इंडस्ट्री के जाने माने कलाकारों में शामिल हैं. सुशांत जब 16 साल के थे तब ही उनकी माँ का देहांत हो गया था. उनकी माँ का सपना था कि सुशांत सुपरस्टार बनें.

#sushantsinghrajput #bollywoodactor

A post shared by Sushant Singh Rajput (@allthingssushant) on

4. अर्जुन कपूर :-

फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अर्जुन ने अपनी पहली फिल्म रिलीज़ होने के  करीब 1.5 महीने पहले ही अपनी माँ को खो दिया था. अर्जुन की माँ मोना शौर्य कपूर को कैंसर था जिसके चलते 48 साल में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

5. प्रतीक बब्बर :-

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर को उनकी पहली फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया था. यह फिल्म 2008 में रिलीज़ हुई थी. प्रतीक की माँ स्मिता पाटिल की मौत 1986 में हुई थी.

Published by admin on 28 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles