‘हिंदी मीडियम’ के लिए इरफान को मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड, ट्वीट कर आईफा को कहा शुक्रिया

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान इन दिनों न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से पीड़ित हैं. जिसके इलाज के लिए वे कुछ महीनों से लंदन में रह रहे हैं. हाल ही में आईफा अवॉर्ड्स 2018 में इरफान खान को ‘हिंदी मीडियम’ के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया है. जिसके बाद इरफ़ान के ही उनके फैंस भी बेहद खुश हैं.

इस बार एक्टर भले ही यह अवार्ड खुद नहीं ले पाए लेकिन उन्होंने ट्विटर से जारी आईफा और अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. अपने ट्वीट में इरफान ने ट्वीट में लिखा- ‘थैंक्यू आईफा और फैंस जो मेरी जर्नी में मेरे साथ रहे.’

बताते चलें कि इरफान की फिल्म हिंदी मीडियम को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. इस फिल्म में इरफ़ान एक बच्ची के पिता के किरदार में नजर आए थे. फिल्म में वे अपनी बच्ची का एडमिशन दिल्ली के पॉश इलाके के किसी इंग्लिश मीडियम स्कूल में कराने की कोशिश करता है.

इस फिल्म को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म को चीन में भी रिलीज़ किया गया था. यहां भी फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया था. जिसके बाद फिल्म के सिक्वल बनाने की भी घोषणा की गई थी.

इरफान खान के लंदन जाने के बाद उनकी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ रिलीज़ हुई थी. अपनी बीमारी की जानकारी खुद इरफ़ान ने ही सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी. इसके अलावा कुछ दिनों पहले यह खबर आ रही थी कि शाहरुख ने एक्टर को अपने लंदन के घर की चाबी दी है जिसके बाद अब एक प्रवक्ता ने कहा, ‘शाहरुख-इरफान के बारे में फैल रही खबर किसी इंसान के दिमाग की कल्पना भर है, जिसने अविश्वसनीय सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर को चलाया. इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. हालांकि शाहरुख और इरफान खान अच्छे दोस्त हैं, लेकिन दोनों के मुलाकात करने और किंग खान की ओर से उन्हें लंदन के घर की चाबी देने वाली खबर झूठी है.’

Published by Chanchala Verma on 28 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles