अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर दादी ने लेटर लिख मांगा शादी का तोहफा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपना 33वां जन्मदिन अपने दोस्तों और परिवार के साथ मुंबई में ही सेलिब्रेट किया था. अर्जुन ने अपने जन्मदिन की पार्टी में कुछ ख़ास लोगों को ही बुलाया था. अर्जुन की यह पार्टी कहीं और नहीं बल्कि उनके घर पर रखी गई थी, इस पार्टी में सभी लोगों ने जमकर एन्जॉय कर उनका जन्मदिन यादगार बना दिया. इस ख़ास मौके पर सभी लोगों ने अर्जुन को कई तरह के गिफ्ट्स और ब्लेसिंग्स दी थी.

Hair goals+Kaala Chashma+ beard+yellow suit= 🔥🔥🔥 (I really don’t have words to express myself) #throwback #arjunkapoor #bollywood

A post shared by arjun kapoor obsessed (@arjunkapoorfanszone) on

लेकिन उनकी दादी निर्मल कपूर ने उनसे ऐसा जन्मदिन का तोहफा मांग लिया है जिसे लेकर अर्जुन चिंता में पड़ गए हैं. यह ऐसा तोहफा है जिसे वो अभी हाल में पूरा कर पाएं यह थोड़ा मुश्किल है. दरअसल अर्जुन ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से पर अपनी दादी के दिए हुए लेटर की एक फोटो शेयर की है. जिसमें उनकी दादी ने लिखा है कि, ‘जल्दी शादी करो’. अर्जुन ने अपनी दादी के दिए हुए लेटर का फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि ‘जब आपकी दादी का दिया हुआ गिफ्ट एक घूस के साथ धमकी, आदेश और रिक्वेस्ट हो. #NirmalKapoor #bossgrandma.’

अब देखतें हैं कि अर्जुन आखिरकार कब अपनी दादी के दिए हुए आदेश और कहें रिक्वेस्ट को पूरा करते हैं. वैसे खबरों की माने तो अर्जुन पिछले काफी दिनों से सिंगल हैं. बॉलीवुड में यह साल वैसे भी शादियों का सीजन लेकर आया है तो क्या पता अर्जुन भी इस साल के अंत तक शादी कर लें.

अर्जुन के काम की बात करें तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ पर‍िणीति चोपड़ा नजर आने वाली हैं. इसके बाद एक और फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में वो परिणीति के साथ नज़र आएंगे. परिणीति और अर्जुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक ही फिल्म ‘इश्क़ज़ादे’ से की थी.

Published by admin on 29 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles