आनंद एल. राय के बर्थडे बैश में जावेद जाफरी अनुष्का के साथ मजाक करते हुए आए नज़र

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा काफी समय से सड़क पर कचरा फेंकने वाले युवक को डांटने वाले वीडियो के कारण चर्चा में बनी हुई थीं. इस वीडियो के कारण एक तरफ जहां उनकी तारीफ़ हो रही थी तो वहीं दूसरी तरफ लोग उन्हें बुरा बोलने से भी पीछे नहीं हट रहे थे. अब इस वीडियो के बाद हाल ही में अनुष्का का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के डायरेक्टर आनंद एल. राय के बर्थडे सेलिब्रेशन का है.

Photos: #AnushkaSharma at #AnandLRai's birthday celebration  https://www.socialnews.xyz/2018/06/28/mumbai-anand-l-rais-birthday-celebration-anushka-sharma/

A post shared by Social News XYZ (@socialnewsxyz) on

अनुष्का के वायरल हुए इस वीडियो में वो बड़े ही फोकस के साथ फोटोज क्लिक करवा रही थीं, तभी पीछे से एक शख्स फ्रेम में आता है अनुष्का के बिलकुल पीछे जाकर वो हाथ ऊपर करते हैं. जिसके तुरंत बाद वो फ्रेम से बाहर भी चले जाते हैं लेकिन तब तक अनुष्का का उनपर ध्यान नहीं जाता हैं. अचानक अनुष्का की नज़र उन पर पड़ती है और उनसे गले लगती हैं. आप सोच रहे हैं होंगे आखिर यह शख्स था कौन? तो आपको बता दें यह शख्स कोई और नहीं हमारी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन-एक्टर माने जाने वाले जावेद जाफरी थे. जी हां, जावेद ने मस्ती के मूड में ऐसा किया था. अनुष्का इस पार्टी में वेलवेट पैंटसूट पहने दिखाई दे रही थीं.

आनंद एल राय की जन्मदिन पार्टी में शाहरुख़ खान, डायना पेंटी, रितेश देशमुख, हुमा कुरैशी, भूमी पेडणेकर, राजकुमार संतोषी और कृति सैनन जैसे कई कलाकार शामिल हुए थे.

बात करें फिल्म ‘जीरो’ की तो इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा कटरीना कैफ और शाहरुख़ खान मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. ईद के एक पहले ही इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था इसमें सलमान खान और शाहरुख़ खान दोनों साथ में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीज़र रिलीज़ होते ही फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर और उत्साह बढ़ गया है.

Published by admin on 29 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles