इस बार पान की दुकान पर नज़र आए चांद नवाब, वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

आज चांद नवाब का नाम सुनकर सभी को भाईजान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नवाज़ुद्दीन के किरदार की याद आ जाती हैं. लेकिन चांद नवाब नाम के असल में एक पाकिस्तानी रिपोर्टर भी हैं. जिनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कुछ समय पहले एक वीडियो आया था. जिसमें चांद नवाब एक रेलवे स्टेशन पर खड़े होते हैं और उनके पीछे से ट्रेन निकल रही होती है. इस वीडियो में वो बार-बार अपनी लाइन भूल जाते हैं. पूरा वीडियो ख़त्म हो जाता है लेकिन उनका पीटूसी ख़त्म नहीं होता है.

जिसके अब एक बार फिर से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस वीडियो में चांद पान की दूकान पर खड़े हुए हैं. वीडियो में रिपोर्टिंग करते वक़्त कई बार वो अपनी लाइन भूल जाते हैं. जिसके चलते उन्हें की सारे टेक लेना पड़ते हैं. वीडियो में चांद पान वाले को पहले ही कह देते हैं कि पीटूसी देते वक़्त उन्हें पान दे दें, लेकिन वो देना भूल जाता हैं. ऐसे कई सारी चीजों से यह वीडियो फनी बन जाता है. यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है.

1 मिनट 46 सेकंड का यह वीडियो फरवरी में आया था. जिसमें चाँद नवाब के कई रंग देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यह समझ आ जाता है कि किसी भी रिपोर्टर को पीटूसी देने में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. जिसके चलते यह रिपोर्टर कई बार हंसी का पात्र बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ चांद नवाब के साथ भी होता हैं लेकिन उनका यही अंदाज़ लोगों को पसंद भी आता है.

बता दें कि चांद नवाब एक पाकिस्तानी चैनल के रिपोर्टर हैं. वो पाकिस्तान में ही रहते हैं लेकिन उनके वीडियोज भारत में भी पसंद किए जाते हैं. इसके साथ ही चांद नवाब के पहले भी कई वीडियोज आ चुके हैं. जिन्हें लोगों ने बहुत सराहा भी है.

Published by admin on 29 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles