फिल्म ‘वांटेड-2’ में सलमान खान नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ आ सकते हैं नज़र

Get Daily Updates In Email

2009 में आई फिल्म ‘वांटेड’ का मेकर्स काफी समय से सीक्वल बनाने के बारे में सोच रहे हैं. लेकिन पहले भाग में मुख्य किरदार निभा चुके सलमान खान की हां के इंतजार में इस फिल्म पर काम नहीं हो पा रहा है. लेकिन अब बोनी कपूर ने सलमान खान का और इंतज़ार ना करने का फैसला लिया है. पिछले काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल की चर्चा हो रही है. कई लोगों का तो यह भी कहना था कि सलमान खान जान-बूझकर बोनी कपूर को इंतज़ार करा रहे हैं.

Radhe🔥❤😍 – #salmankhan #salman #salmankhanturkey #lovesalmankhan #beingsalmankhan #salmankhanisthebest #salmankhansmile #beingsalman #salmankhanno1worldwide #bollywood #wanted

A post shared by Salman Khan (@salmankhanturkeyteam) on

सलमान के ऐसा करने की वजह बने उनके बेटे अर्जुन कपूर. दरअसल खबर थी कि अरबाज खान और मलाइका अरोरा के तलाक के पीछे अर्जुन ही कारण हैं. जिसके कारण सलमान की नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. हालांकि इस बात का कोई ठोस सबूत नहीं मिला है. कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म ‘रेस -3’ के प्रमोशन के समय सलमान ने अपनी आने वाली सभी फिल्मों के नाम बताए थे जिसमें उन्होंने फिल्म ‘वॉन्टेड -2’ का नाम नहीं लिया. तो हो सकता है कि इसी वजह से बोनी ने अब ‘वॉन्टेड -2’ के लिए सलमान की जगह किसी और एक्टर को लेने का मन बना लिया है.

खबर आ रही है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ नज़र आ सकते हैं. टाइगर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बागी -2’ के बाद वो इस फिल्म में दोबारा उनकी कुछ इसी तरह की इमेज दिखाना चाहते हैं. यह बात तो पक्की है कि अगर टाइगर ‘वॉन्टेड -2’ में दिखाई देते हैं तो इस फिल्म से उन्हें बहुत फायदा मिलेगा.

जानकारी के अनुसार बोनी कपूर के पास ‘वांटेड -2’ के लिए बहुत ही शानदार कहानी है और टाइगर को इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी लगी. उन्होंने इस फिल्म के हामी भी भर दी है. बोनी अपनी इस फिल्म की जिम्मेदारी काफी समय पहले ही प्रभुदेवा को दे चुके हैं.

Published by admin on 29 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles