फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन आयशा

Get Daily Updates In Email

हमारी फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कई नए चेहरों की एंट्री होती है, कभी कोई स्टार अपने बच्चे को लॉंच करते हैं तो कभी बाहर से किसी की एंट्री होती है. इस साल तो इंडस्ट्री में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे जैसे सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अमायरा दस्तूर आदि. इस लिस्ट में अब एक नाम और जुड़ गया है और यह नाम है आयशा शर्मा का. आयुष्मान खुराना के म्यूजिक वीडियो ‘एक वारी’ में नज़र आ चुकी आयशा जल्द ही जॉन अब्राहिम की आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म को मिलाप मिलान जावेरी ने डायरेक्ट किया है.

It’s high-time that we fire down all crime. Hail #SatyamevaJayate kyun ki ab Beimaan Pitega Corruption Mitega @zmilap @TheJohnAbraham @bajpayee.manoj @SMJFilm @TSeries @EmmayEntertain @nikkhiladvani #BhushanKumar #SatyamevaJayateOn15Aug

A post shared by Aisha (@aishasharma25) on

आप सोच रहे होंगे कि यह आयशा शर्मा हैं कौन ? हम आपको बताते हैं आयशा ‘क्रूक’, ‘यंगिस्तान’ और ‘तुम बिन 2’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन हैं. नेहा और आयशा दोनों का ही जन्म बिहार में हुआ तो और पढ़ाई दिल्ली से पूरी हुई थी. बता दें आयशा ने एमिटी यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. आयशा और नेहा के पैरेंट ने उन्हें अपने सपनों को पूरा करने की पूरी आजादी दे रखी है बस उनकी एक शर्त थी कि पहले दोनों अपनी पढ़ाई पूरी करें फिर अपने सपनों को पूरा करें. इसलिए पढ़ाई पूरी कर आयशा ने फिल्मों में कदम रख लिया है.

आयशा ट्रेंड कथक डांसर होने के साथ बहुत अच्छा हिप हॉप, सालसा और जैज़ जैसे डांस भी परफॉर्म करना बखूबी जानती हैं. 2016 में वो किंगफ़िशर की कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं. उन्हें बचपन से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बनना था वो कॉलेज के दिनों में अपनी बड़ी बहन नेहा को बहुत ऑब्ज़र्व करती थीं. आयशा कहती हैं कि, ‘लोगों को लगता है कि मेरी बहन इंडस्ट्री में हैं इसलिए मुझे परेशानी नहीं हुई लेकिन ऐसा कुछ नहीं है और उनका अपना स्ट्रगल है. मैंने भी एक न्यू कमर की तरह ऑडिशन्स दिए हैं.’

आयशा फिल्मों में कदम रखने के पहले कई विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं इसके अलावा वो कई मॉडलिंग असाइनमेंट्स भी कर चुकी हैं. वैसे यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि आयशा पहले वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ से इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाली थीं लेकिन कुछ कारणों से ऐसा हो नहीं पाया.

Published by admin on 29 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles