मूवी रिव्यू : कहीं हंसाएगी तो कहीं रुलाएगी ‘संजू’, कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘संजू’ आज रिलीज़ हो चुकी है. यह फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में से एक है. फिल्म के ट्रेलर, पोस्टर्स और गानों के रिलीज़ के बाद से ही दर्शकों की फ़िल्म रिलीज़ के लिए उत्सुकता देखी जा रही थी. फिल्म देखने के बाद दर्शक फ़िल्म में रणबीर के लुक और एक्टिंग की तारीफ़ कर रहे हैं.

डायरेक्टर और फिल्म की पूरी टीम को उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी. बताते चलें कि फिल्म करीबन 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इतने स्क्रीन पर रिलीज़ होना काफी बड़ी बात है. इससे पहले इस साल ‘रेस 3’ को सबसे ज्यादा स्क्रीन्स मिली थी जिसके बाद ‘संजू’ दूसरे नंबर पर है. फिल्म वर्ल्डवाइड 65 देशों में रिलीज की जाएगी.

फिल्म को लेकर यह भी बड़ी बात है कि ‘संजू’ को मिली स्क्रीन्स अब तक मिली रणबीर और राजकुमार हिरानी की फिल्मों से सबसे ज्यादा है. फिल्म के हिट होने की तीन बड़ी वजहें ही सामने आ रही है जिसमें पहली वजह है रणबीर कपूर की फैंन फॉलोइंग, दूसरी संजय दत्त की स्टारडम और तीसरी राजकुमार हिरानी का डायरेक्शन.

फिल्म में संजय दत्त के शुरूआती जीवन से अब तक के आए सारे उतार चढ़ाव दिखाए गए हैं. दर्शक संजय दत्त के जीवन के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं. जिसकी वजह से फिल्म के सफल होने की बात कही जा रही है.

वहीं बात की जाए राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन की तो अब तक वे ‘पीके’, ‘3 इडियट्स’ और ‘मुन्ना भाई’ सीरीज जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. दर्शकों की फिल्म को लेकर बेसब्री देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी का मानना है कि फिल्म को करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है जो कि काफी ज्यादा है और फिल्म रिलीज़ के पहले दिन करीब 30 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार रिलीज़ से पहले राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ को सभी का काफी जबरदस्त रिस्पांस मिला है.

ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार फिल्म पहले दिन से ही शानदार कमाई करने वाली है. यही नहीं यह फिल्म लंबे समय तक टिकने वाली फिल्म भी साबित होगी. ‘संजू’ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

Published by Chanchala Verma on 29 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles