संजय दत्त ने शेयर किया फिल्म ‘साहब बीबी और गैंगस्टर-3’ का मोशन पोस्टर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल एक्टर संजय दत्त ने फिल्म ‘भूमि’ से अपना कमबैक किया था. हालांकि यह फिल्म उस साल की सुपर फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद अब संजू बाबा एक बार फिर से अपनी पुरानी छवि यानी कि ‘खलनायक’ वाली भूमिका में आने को तैयार हैं. यह बात तो हम सभी जानते हैं संजय दत्त की फिल्म ‘खलनायक’ उस समय की बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती है. हाल ही में संजू बाबा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म ‘साहब बीबी और गैंगस्टर-3’ का मोशन पोस्टर शेयर किया है.

इस पोस्टर में संजय दत्त एक अलग ही अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं. संजू द्वारा शेयर किए पोस्टर में उनका खलनायक वाला लुक दिखाई दे रहा है जो कि उन पर काफी सूट भी कर रहा है. मोशन पोस्टर में खलनायक बने संजू बाबा वेलवेट कोट पहने क्रूर इरादों को दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं. उनके लुक को और ज्यादा क्रूर दिखाने के लिए उनके हाथ में पिस्तौल दे रखी है. इसके अलावा उनके सामने शराब से भरे छह जाम ट्रे में रखे दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर को देखते ही उनकी पुरानी बैड बॉय वाली छवि की याद आ गयी है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन लिखा है कि ‘जी हां मैं हूं खलनायक … अब बन गया गैंगस्टर!’

इस पोस्टर के रिलीज़ होने के बाद से सभी तरफ बस यह चर्चा ही हो रही है कि आखिर क्यों संजू ने फिल्म ‘साहब बीवी गैंगस्टर 3’ के पोस्टर से लोगों को 1993 में रिलीज़ हुई एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘खलनायक’ (निर्देशक: सुभाष घई) की याद दिलाई?. फिल्म खलनायक में संजय ने एक खतरनाक आतंकवादी का किरदार निभाया था. जो पुलिस की गिरफ्त से फरार हो जाता है जिसके बाद पुलिस अफसर बनी माधुरी दीक्षित तथा जैकी श्रॉफ उसे पकड़ने के मिशन पर निकलते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म ‘खलनायक’ 1990 के दशक में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी.

#SanjayDutt And #ChitrangdaSingh On The Sets OF #SahebBiwiAurGangster3……….

A post shared by Filmy Guftagoo (@filmyguftagoo) on

फिल्म ‘साहब बीवी गैंगस्टर 3’ डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया का कहना है कि ‘उनकी यह फिल्म पिछली दो कड़ियों से तीन गुना ज्यादा मसालेदार है. इसमें नफीसा अली लंबे समय बाद नजर आएंगी. वह संजय दत्त की मां की भूमिका में हैं. वहीं कबीर बेदी और संजय दत्त फिल्म में तीन दशक बाद साथ काम कर रहे हैं. आखिरी बार दोनों ‘यलगार’ में साथ दिखाई दिए थे.’ बता दें फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ कहानी को गुप्त रखा गया है.फिल्म में संजय दत्त के अलावा जिमी शेरगिल, माही गिल, चित्रांगदा सिंह, कबीर बेदी, दीपक तिजोरी, नफीसा अली और जाकिर भी अहम किरदारों में दिखेंगे.

Published by admin on 29 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles