‘सूरमा’ का नया गाना ‘गुड मैन दी लालटेन’ रिलीज़, दिखा कलाकारों का मस्ती भरा अंदाज़

Get Daily Updates In Email

आजकल हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री के डायरेक्टर बॉयोपिक फिल्मों पर काम करना बहुत पसंद कर रहे हैं. हाल ही रिलीज़ हुई बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ के बाद अब एक और बायोपिक काफी समय से चर्चा समय से चर्चा में बनी हुई है. जी हां, आपने सही समझा हम बात कर रहे हैं हॉकी के बेहतरीन खिलाड़ी संदीप सिंह की जिंदगी पर बन रही बायोपिक ‘सूरमा’ की. अभी फिल्म के कुछ पोस्टर्स और दो गीत लॉन्च हो चुके थे. बायोपिक के गानों को सभी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और रिलीज डेट के पास आते-आते मेकर्स ने फिल्म का एक और गाना आज सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है.

बायोपिक ‘सूरमा’ के तीसरे गाने के बोल हैं ‘गुड मैन दी लालटेन’. इस गाने में दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी सेलिब्रेशन के मूड में दिखाई दे रहे हैं. आज रिलीज़ हुए गीत में संदीप सिंह का परिवार उनकी इंटरनेशनल सफलता के बाद घर वापस आने पर उनका स्वागत करते हुए दिखाई दे रहा है. इस गीत को खूबसूरती से लिखा है गुलजार ने और वहीं सुखविंदर सिंह ने इस गीत में अपनी आवाज दी है. बता दें इस गाने में शंकर अहसान लॉय की तिकड़ी ने म्यूजिक दिया है. बता दें दिलजीत दोसांझ बायोपिक में पूर्व भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.

कुछ समय पहले फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर फिल्म की फीमेल लीड एक्ट्रेस ने शेयर किया था. इस वीडियो में फिल्म के लिए तापसी तैयारी करते हुए नज़र आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन लिखा है कि, ‘मेरे पागलपन के बीच मैंने इस अद्भुत खेल को थोड़ा सा सीखा!’

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो यह एक खिलाड़ी की सच्ची इंस्पिरेशनल कहानी है, जिसने एक दुर्घटना के बाद अपनी चमत्कारी वापसी से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. अपनी दमदार वापसी से हर किसी को हैरान कर दिया था. संदीप सिंह को ‘फ्लिकर सिंह’ के नाम से जाना जाता है. यह फिल्म 13 जुलाई को रिलीज हो रही है और दर्शकों को फिल्म का इंतजार है.

Published by admin on 29 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles