अपने पुराने दोस्तों के साथ बैचलर ट्रिप प्लान कर रहे हैं रणवीर सिंह

Get Daily Updates In Email

पिछले काफी समय से बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों ने कभी ऑफिशियल अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है लेकिन इन दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखकर यह बात तो साफ़ दिखाई देती है कि दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. लेकिन अब लग रहा है कि जल्द ही दोनों की शादी की खबर हम सभी को सुनने को मिल सकती है. कहा जा रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हाल ही में खबर आई है कि रणवीर जुलाई के अंत तक अपने दोस्तों के साथ बेचलर पार्टी प्लान कर रहे हैं.

Love birds ❤❤😍 @ranveersingh @deepikapadukone #ranveersingh#deepikapadukone #deepveer #deepveerforever #ranveer_deepikafanclub#bollywood #hollywood #indiancinema

A post shared by deepveer fc❤❤ (@ranveer_deepikafanclub) on

सुनने को मिल रहा है कि रणवीर ने अपने सभी दोस्तों से जुलाई के आखिरी हफ्ते से लेकर अगस्त के शुरूआती दिनों का समय माँगा है और कहा है कि सभी इस दौरान फ्री रहें. रणवीर अपने पुराने फ्रेंड्स के साथ कुछ दिनों का टूर प्लान कर रहे हैं. रणवीर कहाँ जाने का प्लान बना रहे हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

करीबी लोगों से मिली जानकारी के अनुसार दीपिका और रणवीर दोनों देश के बाहर जाकर शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि दोनों की शादी 10 नवंबर को हो सकती है. दोनों अभी डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रहे हैं जिसमें दोनों के सिर्फ परिवार वालों और करीबियों की मौजूदगी में स्विट्जरलैंड या इटली जाकर शादी कर सकते हैं. इसके अलावा करीबी रिश्तेदारों और खास दोस्तों के लिए दो रिशेप्शन पार्टी भी रखी जा सकती है. एक पार्टी मुंबई में होगी जबकी दूसरी पार्टी दीपिका के होम टाउन बेंगलूरु में रखी जा सकती है.

दीपिका और रणवीर आजकल एक-दूसरे की फोटोज पर कमेंट भी करने लगे हैं. हाल ही में दीपिका ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिस पर रणवीर ने कमेंट किया कि ‘मेरी तरफ ऐसे मत देखो.’

Published by admin on 30 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles