‘झिंगाट’ के हिंदी वर्जन का उड़ रहा सोशल मीडिया पर मजाक, बन रहे हैं मीम्स

Get Daily Updates In Email

इस बुधवार को जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का गाना ‘झिंगाट’ रिलीज़ हो चुका है. लॉन्च होते ही यह सॉंग यूट्यूब पर ट्रेंड भी करने लगा था. लेकिन जहां कुछ लोगों को ये पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोग इस गाने की आलोचना कर रहे हैं. लोग फिल्म ‘सैराट’ के गाने से इसकी तुलना कर रहे हैं.

इतना ही नहीं इस गाने पर तो मीम्स भी बनने लगे हैं. लोग अलग- अलग तरीके से इस गाने का मजाक उड़ा रहे हैं. लोग इस गाने को नकली चीज़ो से कम्पेयर कर रहे हैं. एक मीम में तो दीपिका पादुकोण के मस्तानी वाले लुक को सैराट का झिंगाट कहा गया है वहीं सुनील ग्रोवर के मस्तानी लुक को धड़क का झिंगाट कहा गया है.

इसके साथ ही एक वीडियो में लड़की सीडी तोड़ देती है. जिसके नीचे लिखा हुआ है कि झिंगाट की हिंदी लिरिक्स कुछ ऐसी है.

इसके अलावा भी कई मीम्स हैं जिनसे इस गाने का मजाक उड़ाया जा रहा है. एक मीम में तो अजय देवगन आता माझी सटकली बोलते हुए दिख रहे हैं.

बता दें कि झिंगाट के हिंदी वर्जन को भी अजय-अतुल ने गाया और कंपोज किया है. वहीं इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. गाने में जाह्नवी-ईशान के डांसिंग स्किल्स देखने को भी मिल रही हैं. लेकिन फिर भी लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह के मीम्स वायरल होने लगे है.

इसके पहले फिल्म ‘धड़क’ के ट्रेलर रिलीज़ पर भी यही हो रहा था. सभी लोग इस फिल्म को नकली चीजों से कम्पेयर कर रहे थे. जिसके बाद जाह्नवी ने कहा था कि, उन्हें उम्मीद हैं फिल्म देख कर लोगों का नज़रिया बदलेगा. अब यह तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा कि ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ से आगे जा पाएगी या नहीं.

आपको बता दें कि इस गाने झिंगाट को धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर किया था. जिसमें दोनों ही एक्टर्स का फनी अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

Published by admin on 30 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles