टीवी एक्ट्रेस अंकिता ने मीडिया से की रिक्वेस्ट, कहा- ‘उनके मिसकैरेज के बारे में बात ना करें’

Get Daily Updates In Email

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि टेलीविज़न एक्ट्रेस अंकिता भार्गव एक नन्हें मेहमान को जन्म देने वाली हैं. जिसके बाद उनके साथ ही उनके फैन्स भी बहुत उत्साहित हो गए थे लेकिन शायद उनकी खुशी को किसी की नज़र लग गई थी. दरअसल हाल ही में उनका मिसकैरेज हो गया है लेकिन उनके फैन्स ने अभी भी उनका साथ नही छोड़ा है.

#SadNews : Yeh Hai Mohabbatein actor #KaranPatel 's wife #AnkitaBhargava suffers an unfortunate miscarriage 😰😢

A post shared by Veblr (@veblr) on

सब उनके बारे में ही बातें कर रहे हैं. जिसके चलते यह खबर आग की तरह फैल गई है. लेकिन यह बात अंकिता और उनके पति करण को पसंद नही आ रही है. उन्होंने एक बयान दिया है कि, ‘हम सभी मीडिया कर्मियों से आग्रह करते हैं कि कृपया इस मिसकैरेज से जूझने के लिए हमें पर्याप्त वक्त दें. यह व्यक्तिगत रूप से और हमारी फैमिली के लिए मुश्किल का वक्त है.’

इसके साथ ही यह पहली बार नहीं है कि कोई एक्ट्रेस मिसकैरेज का शिकार हुई हैं इसके पहले काजोल और शिल्पा शेट्टी जैसी एक्ट्रेस इसका शिकार हो चुकी हैं. जिसके बाद उनके फैन्स बहुत निराश भी हुए थे.

इसके अलावा अंकिता के पति करण पटेल भी टेलीविज़न के मशहूर एक्टर हैं. उन्हें भी कई हिट शोज में देखा जा चुका है. फिलहाल वो स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में नज़र आ रहे हैं. शो के दौरान उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हो गई है. जिस चलते करण पटेल के फैन्स भी इस खबर को सुन के बहुत निराश हो गए हैं. सभी अंकिता के लिए प्रे कर रहे हैं.

बता दें कि अंकिता और करण की शादी साल 2015 में हुई थी. करण पटेल को स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से बेहद ही खास पहचान मिली है, जबकि अंकिता भी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. जिसमें संजीवनी और मिसेस तेंदुलकर जैसे शोज शामिल हैं फिलहाल अंकिता ने एक्टिंग से ब्रेक लिया है.

Published by admin on 30 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles