‘तारक मेहता उल्टा चश्मा’ के 2500 एपिसोड्स पूरे, केक काट कर किया सेलिब्रेट

Get Daily Updates In Email

टीवी जगत के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी सालों से टीवी पर आ रहा है और इसने काफी लंबी दूरी भी तय कर ली है. दरअसल घर-घर में देखे जाने वाले इस शो के 2500 एपिसोड्स पूरे हो गए हैं. ऐसे में शो की कास्ट और क्रू का सेलिब्रेट करना तो बनता है. इसीलिए शो के सभी क्रू मेंबर और कास्ट ने इस खुशी को मिलकर सेलिब्रेट किया है. जेठालाल यानी दिलीप जोशी और घनश्याम नायक ने मिलकर कर केक काटा और एक-दूसरे के साथ जमकर मस्ती भी की.

courtesy

बताते चलें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक पॉपुलर कॉमेडी शो है. टीवी इंडस्ट्री में जिसके अब तक के सबसे ज्यादा एपिसोड्स बन चुके हैं. हर घर में यह शो देखा जाता है. शो एक सोसाइटी में रहने वाले लोगों के इर्द-गिर्द घूमता है. बात करें शो के अभी के एपिसोड्स में क्या चल रहा है? तो इस शो में जेठालाल सेनोरिका आईलैंड पर जाता है और उनके इस ट्रिप को स्पॉन्सर करने वाली कंपनी का नाम हैं टोनी मोनी कंपनी. उनके इस ट्रिप के बारे में जानकर सभी गोकुलधाम निवासी हैरान हो जाते हैं, क्योंकि जेठालाल उन्हें आखिरी समय में यह सब बता रहा होता है.

World ❤️

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

हालांकि इस पार्टी से शो में जेठालाल की पत्नी दया का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी नदारद रहीं. दरअसल दिशा वकानी के इस शो के जश्न में शामिल नहीं होने की वजह उनकी 7 महीने की बेटी है, जिसका नाम स्तुति है. दिशा अपनी बेटी की देखभाल के लिए समय दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की पहली बार इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी. वे अपनी बेटी और पति के साथ एक मंदिर में पहुंची थीं. फ़िलहाल दिशा मैटरनिटी लीव पर हैं. शो काफी अच्छा चल रहा है और उसकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आ रहा है.

Published by admin on 30 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles