तिग्मांशु की फिल्म में एक गाने पर परफॉर्म करती नजर आएंगी चित्रांगदा सिंह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी तो परदे पर फिल्म ‘संजू’ के जरिए सभी देख ही रहे हैं, लेकिन रील लाइफ में भी वे जल्द ही दिखाई देने वाले हैं. संजय दत्त की अगली फिल्म ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर 3’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. इसमें संजय दमदार रोल में नजर आ रहे हैं. उनके अलावा फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी नज़र आने वाली हैं.

इस फिल्म में चित्रांगदा ने एक गाने पर परफॉर्म किया है जो आपको फिल्म ‘पाकीज़ा’ में मीना कुमारी के किये गए गानों की याद दिला देगा. साहब बीवी और गैंगस्टर 3 को अपनी बड़ी वापसी मान रही चित्रांगदा इस गाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. वो इस फिल्म के लिए तिग्मांशु की पहली पसंद रही हैं. इसके साथ ही फिल्म में चित्रांगदा का किरदार पाने के लिए कुछ भी कर गुज़रने वाला है. चित्रांगदा ने इस गाने के लिए भी काफी रिहर्सल की थी. वो कहती हैं कि,’फिल्म का ये तीसरा भाग काफ़ी रोचक और अलग अलग पैंतरों से भरा होगा.’

साहब बीवी और गैंगस्टर 3 में संजय दत्त लीड रोल में नज़र आएंगे जो गैंगस्टर बने हैं. फिल्म में कबीर बेदी और नफीसा अली की भी अहम भूमिका है और काफी समय के बाद दीपक तिजोरी भी बड़े रोल में नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा पिछले साल तब विवादों में घिर गई थीं जब उन्होंने ‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज़’ को बीच में ही छोड़ दिया था. वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कुछ इंटीमेट सींस को लेकर सहज नहीं हो पा रही थीं, इसलिए उन्हें फ़िल्म छोड़ दी थी. हालांकि फ़िल्म के राइटर गालिब असद भोपाली ने बताया था कि, उन्होंने जिस सीन के बारे में बातचीत की थी, वह सीन शूट भी हो चुका था. साथ ही उन्होंने बताया कि चित्रागंदा के पास लगभग तीन सालों से स्क्रिप्ट थी. उस वक़्त उन्होंने कुछ नहीं कहा था. अगर उन्हें वाकई वैसे सीन करने से परहेज़ था, तो उन्होंने तीन सालों में क्यों नहीं कहा.

Published by admin on 30 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles