तीसरी बार भी पसंद नहीं आई करण जौहर को सुशांत और जैकलीन की फिल्म ‘ड्राइव’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमेशा ही सुर्ख़ियो में बने रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही सुशांत ने चाँद पर ज़मीन खरीदी थी. जिसके बाद सभी लोग सिर्फ उनके ही बारे में बात कर रहे थे. इसके पहले शाहरुख़ खान को भी उनके एक फैन ने चाँद पर जमीन गिफ्ट में दी थी. लेकिन आज हम चाँद पर जमीन नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं.

Regrann from @ssriansclub – @sushantsinghrajput Looking So Dashing During An Interview On May 25 In Dehli :)❤👄💘 #Sushantsinghrajput – #regrann

A post shared by Sushant Singh rajput (@sushholic) on

ख़बर है कि तरुण मनसुखानी के निर्देशन में बन रही सुशांत और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म इन दिनों मुश्किल में है. जी हां, बताया जा रहा है कि करण जौहर फिल्म से ख़ुश नहीं हैं. सूत्रों के मुताबिक उनके सामने जब इस फिल्म को कम्पलीट कर रखा गया तो उन्हें यह फिल्म पसंद नही आई है. बताते चलें कि इससे पहले भी करण ने दो बार इस फिल्म को री-शूट करने के लिए वापस भेजा है लेकिन इसके बावजूद भी वो फिल्म के फिनिश से ख़ुश नहीं हैं.

इसके साथ ही बताते हैं कि करण जौहर इस फिल्म को तब तक रिलीज़ नहीं करना चाहते जब तक वो पूरी तरह से आश्वस्त न हो जाएं कि फिल्म सही तरीके से बनी है. ड्राइव एक एक्शन ड्रामा है. ये एक स्टंट करने वाले ड्राइवर की कहानी है जिसका अपनी पड़ोसन पर दिल आ जाता है. पर वो शादीशुदा है और उसका पति पैसे की उधारी के कारण गैंगस्टर के चंगुल में फंसा है. इस फिल्म में विक्रमजीत विर्क, सपना पब्बी और बमन ईरानी भी हैं. ये फिल्म पहले 2017 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन बाद में उसे 2018 की शुरुआत के लिए शिफ्ट किया गया और अब बताते हैं कि चांस सितंबर में आने का है.

सुशांत सिंह राजपूत भारतीय टीवी और फ़िल्म अभिनेता हैं. सर्वप्रथम उन्होनें ‘किस देस मे है मेरा दिल’ में काम किया था लेकिन असल पहचान तो उनको एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली थी. जिसके बाद उन्हें फ़िल्मो के प्रस्ताव मिलना शुरु हो गए थे.

Published by admin on 30 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles