फिल्म ‘भारत’ के लिए सर्कस में करतब सीख रही हैं एक्ट्रेस दिशा पाटनी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म ‘एम एस धोनी’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी वो अपने एब्स के चलते लोगों को पसंद आती हैं तो कभी उनके स्टंट का वीडियो वायरल हो जाता है. जिसके बाद उन्हें सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म भारत में एंट्री मिल गई है. यह बात सुनकर उनके साथ ही उनके फैन्स भी बहुत उत्साहित हैं.

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बताया जा रहा है कि अली अब्बास ज़फर की फिल्म ‘भारत’ में दिशा पटानी का किरदार ट्रिपीज़ आर्टिस्ट का है और इसी रोल के लिए वो इन दिनों मुंबई की एक सर्कस में अलग-अलग तरह के करतब सीख रही हैं. लेकिन इतने से ही काफ़ी नहीं है. जिसके चलते ट्रेनिंग को पुख्ता करने के लिए वो अली इंटरनेशनल ट्रिपीज़ आर्टिस्ट को बुला रही हैं. जो 14 जुलाई से दिशा के साथ ट्रेनिंग शुरू करने वाले हैं .

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा को फिल्म में कई हैरतअंगेज स्टंट्स करने हैं और वे आग के साथ करतब दिखाने वाली हैं. जिसके लिए कड़ी ट्रेनिंग की ज़रूरत है. कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की हिंदी रीमेक ‘भारत’ में कई काल खंड दिखाए जाएंगे. जिसमें 60 के दशक की कहानियां दिखाई जाएंगी जो साल 2000 तक चलेंगी.

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वहीँ इसके साथ ऐसी खबरें भी आ रही है कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने इस बात की घोषणा नहीं की है पर उनकी डिनर डेट्स और आउटिंग्स लोगों के लिए चर्चा का विषय बन चुकी है. जब दोनों के अफेयर को लेकर दिशा से पूछा गया तो वो कहती है कि,’ मैंने बहुत जल्दी इस तरह के गॉसिप को हैंडल करना सीख लिया है. आगे दिशा कहती हैं कि ये खेल का एक पार्ट है. जब तक मेरे फैंस मेरे काम से खुश है तब तक मैं भी खुश हूँ.’

Published by admin on 30 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles