लंदन में अपनी दोस्त कायनात के साथ तैमूर कर रहे हैं मस्ती, वीडियोज आए सामने

Get Daily Updates In Email

हम सभी जानते हैं कि करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. तैमूर अभी सिर्फ डेढ़ साल के हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. तैमूर जन्म से ही मीडिया में छाए रहतें हैं सभी लोग तैमूर से जुड़ी हर बात जानने को उत्साहित रहते हैं. उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्यादा वक़्त नहीं लगता है.

Hi, throwback to my long hairs 😂😍☺️💖

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi 👼💋 (@taimuralikhanx) on

हाल ही तैमूर की लंदन वेकेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में तैमूर अपनी दोस्त कायनात सिंह के साथ दिखाई दे रहे हैं.

CAYOUUTTEESSST❤️💕

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi 👼💋 (@taimuralikhanx) on

इस वीडियो में पटौदी खानदान के चिराग तैमूर और अपनी दोस्त कायनात के साथ सी-सॉ पर बैठे हुए मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कायनात रियलिटी शो ‘रोडीज़’ और ‘स्प्लिट्सविला’ के जज रणविजय सिंह की बेटी हैं. झूला झूलते समय कायनात हंसती-खिलखिलाती दिख रही हैं, जबकि तैमूर के चेहरे पर उदासी दिखाई दे रही है. तैमूर और कायनात दोनों को लंदन में एक-साथ खेलते हुए देखा जा रहा है.

LMAOOO how cute is this baccha😂😍❤️🍮💕😘

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi 👼💋 (@taimuralikhanx) on

इस दौरान दोनों बच्चों की माँ करीना और प्रियंका भी वहीं मौजूद थीं. कायनात की माँ प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई स्टोरी शेयर की हैं जिसमें तैमूर और कायनात मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन एक बहुत ख़ास वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में तैमूर बबल गन चला रहे हैं.

Prince and Princess 😍❤️☺️💜

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi 👼💋 (@taimuralikhanx) on

कुछ समय पहले तैमूर और कायनात की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी. इस फोटो में दोनों एक बेंच पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और कायनात तैमूर की तरफ देख रही हैं. कायनात को देखकर ऐसा लग रहा है कि तैमूर ने कायनात को बहुत परेशान किया है. वहीं तैमूर को देखकर लग रहा है कि वो किसी शरारत की प्लानिंग में हैं.

Published by admin on 30 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles