सच्ची घटना पर आधारित है ऋषि कपूर की ‘मुल्क’, लोगों को भा रहा टीज़र

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म ‘मुल्क’ में साथ नजर आने वाले हैं. दोनों को स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर भी कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया था. वहीँ अब इसका टीज़र भी रिलीज किया जा चुका है. टीज़र में कोर्ट रूम के साथ ही चीजों को अपराध के इर्द-गिर्द घूमता हुआ बताया गया है.  पोस्टर की बात करें तो इसमें ऋषि कपूर एक अपराधी की तरह दिख रहे थे हैं वहीं तापसी एक वकील की वेशभूषा में नज़र आ रही थीं. बता दें फिल्म में ऋषि मुराद अली मोहम्मद का किरदार निभा रहे हैं.

देखिए फिल्म का टीज़र:

यह तो हम सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर आज भी अलग़-अलग तरह के किरदार निभाने से पीछे नहीं हटते हैं. फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में बुजुर्ग का किरदार निभाने के बाद अब ऋषि फिल्म ‘मुल्क’ में एक अपराधी का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं. फिल्म में ऋषि कपूर को एक ऐसा शख्स बताया गया है जिसे अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कई बार कोर्ट के चक्कर काटने पड़ते हैं. फिल्म में तापसी पन्नू भी एक अहम भूमिका निभा रही हैं. वो आरती मोहम्मद नाम की एक वकील बनी हैं. ऋषि कपूर और तापसी इसके पहले भी फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ में नज़र आ चुके हैं.

फिल्म ‘मुल्क’ 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. जिसमें तापसी और ऋषि के साथ ही नीना कपूर, रजत गुप्ता, प्रतीक बब्बर और आशुतोष राणा भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म के बारे में पूछे जाने पर ऋषि कहते हैं कि, ‘वो मुल्क की कहानी से बेहद प्रभावित हुए और जब ये पता चला कि इसे उत्तर प्रदेश के कई शहरों में फिल्माया जाएगा तो उनमे इस फिल्म को करने की उत्सुकता और भी बढ़ गई थी.’

बता दें कि फिल्म ‘मुल्क’ सच्ची घटना पर आधारित है. पोस्टर्स को देखकर साफ़ पता चलता हैं कि इस फिल्म में दोनों ही किरदार एक गंभीर व्यक्ति की भूमिका निभाने वाले हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इसके पहले भी ‘पिंक’, ‘बेबी’ और ‘नाम शबाना’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. इन सभी फिल्मों के लिए तापसी को काफी तारीफें भी मिली हैं.

Published by Hitesh Songara on 30 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles