सुनील शेट्टी के बेटे अहान एक बार फिर गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ डिनर डेट पर आए नज़र

Get Daily Updates In Email

पिछले काफी दिनों से काफी सारे बॉलीवुड के सितारों के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं इस लिस्ट में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जैसे कई नाम शामिल हैं. ऐसे में जबरदस्त एक्टर सुनील शेट्टी भी पीछे नहीं रहे हैं. बेटी आथिया शेट्टी के बाद उनके बेटे अहान भी बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं. लेकिन आहन बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने ही रहते हैं.

One finds love, between long conversations, frivolous fighting and amazing memories.

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty) on

दरअसल कल रात एक बार फिर अहान अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ दिखाई दिए थे. दोनों मुंबई के एक थाई रेस्टोरेंट में डिनर डेट के लिए आए थे. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अहान और तानिया साथ में कहीं नज़र आए हों. सुनील शेट्टी ने भी कुछ समय पहले दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को सच बताया था. इतना ही नहीं खुद अहान भी सोशल मीडिया के जरिए तानिया के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. तानिया और अहान लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं.

जानकारी के लिए बता दें तानिया लंदन में अपने पिता जय श्रॉफ और माँ रोमिला श्रॉफ के साथ रहती हैं. तानिया विदेश में सेटल हैं. अब तक वह कई मैगजीन के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं. तानिया ना केवल एक सोशल मीडिया पर्सनैलिटी हैं बल्कि वो एक फैशन डिज़ाइनर भी हैं. तानिया भले ही कोई स्टार किड ना हो लेकिन वो अक्सर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, जावेद जाफरी की बेदी अलाविया जैसे कई स्टार किड्स के साथ पार्टी करती हुई दिखाई देती हैं.

सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान अहान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछने पर बताया कि ‘वह मुझसे बहुत बेहतर एक्टर है, इसलिए मैं उसकी मुझसे तुलना को लेकर जरा भी परेशान नहीं हूं. अगर दर्शक उसे स्वीकार करते हैं, किस्मत उसके साथ देती है और वह अच्छा काम करता है. जिसके चलते वो जरुर सफल होगा. इसके साथ ही अहान काफी टैलंटेड है और बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर वह पूरी तरह से तैयार है.’ अहान करण जौहर और साजिद नाडियावाला की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगे, इस बात की जानकारी सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी.

Published by admin on 30 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles