सोहा अली खान की बेटी इनाया हुईं 9 महीने की, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

हमारी इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार किड्स हैं जिनके बारे में जानने के लिए उनके फैंस बहुत उत्साहित रहते हैं. आजकल सभी स्टार्स के बच्चे अपने क्यूट लुक्स के कारण लाइम लाइट में रहने का कारण बन जाते हैं. कुछ ऐसा ही है एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया के साथ भी. इस बात में कोई शक नहीं है कि इनाया की गिनती इंडस्ट्री के क्यूटेस्ट किड्स में होती है. उनकी इसी क्यूटनेस के कारण मीडिया उन्हें फॉलो करती हुई दिखाई देती है. हाल ही में सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर इनाया के 9 महीने की होने ख़ुशी में एक फोटो शेयर किया है.

Cute Inaya turned 9 months old today. She is Soha Ali Khan's daughter @sakpataudi #sohaalikhan #inaaya #inaayanaumikemmu #kids #baby #cutebabies #cute #cutebabiesofinstagram #starkid #inaya

A post shared by Latest Khabars (@latestkhabars) on

बता दें पटौदी खानदान की नातिन इनाया नॉमी खेमू 29 जून को 9 महीने की हो चुकी हैं और इस मौके पर सोहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इनाया की बेहद प्यारी फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है कि ‘आज 9 महीने की हो गई.’ सोहा जब भी अपनी बेटी के साथ स्पॉट की जाती हैं तब उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है जो कि सोहा को पसंद नहीं आता है.

Nine months today 😍

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सोहा ने कुछ समय पहले हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘मैंने ऐसी लाइफ चुनी है, जिसमें मुझे पब्लिक में रहना पड़ता है, लेकिन मेरी बेटी की इसमें कोई गलती नहीं है. मीडिया को उसे अकेला छोड़ देना चाहिए. मैं जब छोटी थी, तब कोई फोटोग्राफर मेरे पीछे नहीं पड़ता था और मेरी मम्मी मेरी सारी पेरेंट्स-टीचर मीटिंग अटेंड करती थीं. मैं उन्हें मिल रही प्रसिद्धि को समझ नहीं पा रही क्योंकि वे बहुत छोटी हैं. इनाया मेरी बेटी है इसलिए वह मुझे बहुत प्यारी लगती है.’

Carpooling! ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

बता दें इनाया की तुलना अकसर उनके भाई तैमूर से की जाती है, दोनों काफी हद तक एक जैसे ही दिखाई देते हैं. दोनों ही भाई-बहन आजकल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

Published by admin on 30 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles