द-बंग टूर में मस्ती करती नजर आईं कटरीना, जैकलीन और सोनाक्षी सिन्हा

Get Daily Updates In Email

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों द-बंग रिलोडेड टूर के चलते लन्दन में हैं. उनके साथ कई बॉलीवुड सितारें भी वहां पहुंचे हैं. जिनमें जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा और कटरीना कैफ जैसे नाम भी शामिल हैं. सभी स्टार्स को वहां बहुत मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. जिनके फोटोज भी सामने आए हैं.

#Dabanggtour #USA #sonakshisinha #jacquelinefernandez #katrinakaif @aslisona @katrinakaif @jacquelinef143

A post shared by AsliSona 👑 (@team_sonakshisinha) on

जैकलीन, कटरीना और सोनाक्षी के भी कुछ फोटोज सामने आए हैं. जिसमें से एक में तीनों एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर मौजूद हैं और फोटो के लिए पोज़ दे रही हैं. जहां कटरीना ने यहां ब्लैक जीन्स के साथ ब्लैक कलर का जैकेट पहना हुआ है वहीं जैकलीन ने ब्लू टॉप और ब्लू जीन्स पहनी है. इसके अलावा सोनाक्षी ने भी यहां अपना लुक ब्लैक कलर में ही रखा था. तीनों ही एक्ट्रेस इस फोटो में खूबसूरत लग रही हैं. यह टूर पिछले ही हफ्ते शुरू हुआ है. इससे पहले के शो में सलमान खान बच्चों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे. इसके साथ ही अभी कुछ दिन पहले ही ये खबर आई थी कि कटरीना और जैकलीन के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है और दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं कर रही हैं. लेकिन इन तस्वीरों से तो ऐसा नहीं लगता है.

फिल्म ‘दबंग’ में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी इसके साथ ही जब उनसे पूछा गया कि सोनाक्षी और कटरीना में प्रैंकस्टर कौन हैं? तो सलमान पहले तो चुप रहे. फिर उन्होंने कहा कि, ‘अक्षय कुमार सबसे बड़े प्रैंक के खिलाड़ी हैं लेकिन अफसोस वह यहां हैं नहीं. फिर उनसे जब यह सवाल किया कि, एक तरफ उनके सोनाक्षी बैठी हुई हैं तो दूसरी तरफ कटरीना बैठी हैं तो दोनों के साथ काम करना आसान रहा या टफ? तो सलमान ने इस पर जवाब दिया कि इनके साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं हुई. हां, मगर यहीं अगर शाहरुख, आमिर या अक्षय होते तो मेरे लिए मुश्किल हो जाता क्योंकि उनके साथ मैच करना मुश्किल है.’

Published by admin on 30 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles