ऋषि कपूर ने दी बेटे रणबीर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी को शादी करने की सलाह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म ‘संजू’ की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं. फिल्म 29 जून को रिलीज़ हो चुकी है और दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रही है. फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट इस बात की घोषणा पहले ही कर चुके थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होने वाली है. फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन 34.75 करोड़ की कमाई की है. जिसके बाद अब यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है.

#Repost @foxstarhindi (@get_repost) ・・・ Team #Sanju bahot khush hai, bole toh total happy! 🤩 Sab mamu logo ko thank you from #RanbirKapoor @hirani.rajkumar @vvcfilms #RajkumarHiraniFilms

A post shared by Ranbir Kapoor❤ (@ranbirkapooronline) on

फिल्म की सक्सेस के बाद अब रणबीर के पिता ऋषि कपूर उन्हें शादी करने की सलाह दे रहे हैं. जी हां, ऋषि कपूर ने कल अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बेस्ट फ्रेंड्स! कैसा रहेगा अब तुम दोनों शादी कर लो? हाई टाइम!’ इस ट्वीट के साथ ऋषि कपूर ने एक फोटो भी शेयर किया है. जिसमें रणबीर कपूर के साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी नजर आ रहे हैं.

बता दें रणबीर की तरह ही अयान मुखर्जी भी अब तक कुंवारे हैं. रणबीर जहां 35 साल के हो चुके हैं तो वहीं अयान मुखर्जी की उम्र 34 साल है.

Courtesy

रणबीर और अयान इन दिनों ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इससे पहले दोनों ‘वेक अप सीड’ और ‘यह जवानी है दीवानी’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर के साथ अपोजिट आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं.

इसके अलावा रणबीर कपूर अपनी शादी और लव अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में हैं. रणबीर को लेकर यह खबर काफी जोरों पर है कि वे आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. वैसे दोनों आए दिन एक साथ स्पॉट किए जाते हैं.

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट को रणबीर के साथ ही नहीं उनकी पूरी फैमिली के साथ डिनर डेट एन्जॉय करते हुए देखा गया था. दोनों के परिवारवालों के बीच भी काफी नजदीकियां देखने को मिल रही है. अब देखना यह है कि आखिर रणबीर कब अपने पिता की बात मानते हैं और शादी करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles