खुद की बायोपिक बनाने पर काजोल ने किया इनकार , कहा – ‘मैं अपनी बायोपिक जी रही हूं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में हमेशा से अपनी सादगी के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री काजोल ने पर्दे पर कई किरदारों को निभाया है. कभी हमने उन्हें अंजली के चुलबुले किरदार में मस्ती करते हुए देखा है तो कभी उन्हें एक बहू के रूप में शर्माते हुए भी देखा है. उनके हर किरदार को देखकर हमेशा लोगों ने उनकी तारीफ ही की है. उनकी अदाकारी और हुस्न के लाखों दीवाने है. लेकिन हाल ही में हुए एक अवार्ड फंक्शन में काजोल ने एक ऐसी बात कह दी जिससे सभी लोग आश्चर्य में रह गए.

Even peacocks wear black….. 😜.

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

दरअसल काजोल ने ‘आइकोनिक ब्रांड अवार्ड 2018’ में शिरकत की जहां उनसे उन पर बायोपिक बनाने को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मैं नहीं चाहती कि कोई भी मुझ पर बायोपिक बनाई जाए क्योंकि मेरा मानना है कि मैं जैसी जिंदगी जीना चाहती हूं वैसी जी रही हूं और मुझे लगता है कि अपनी बायोपिक जी रही हूं.’

All suited up!

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

बता दें काजोल एक्ट्रेस तनूजा की बेटी हैं जिन्होंने 1992 में फिल्म ‘बेखुदी’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था. यह फिल्म राहुल रावेल ने डायरेक्ट की थी. काजोल हमेशा से ही अपनी नेचुरल एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इस फिल्म के बाद काजोल ने ‘ये दिल्लगी’,’ करण अर्जुन’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘बंबई का बाबू’, ‘गुप्त: छिपे हुए सत्य’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘इश्क’, ‘दुश्मन’, ‘हम आपके दिल में रहते हैं’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘राजू चाचा’ और ‘कभी खुशी कभी ग़म’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. काजोल हमेशा से जानती हैं कि उन्हें किस तरह के किरदार निभाने हैं और वो काम से ब्रेक लेकर अपनी फैमिली के साथ समय बिताती हैं.

Lush!

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

जब काजोल से उनके फिल्मी सफर को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बताया ‘लोग अक्सर कहते हैं कि मुझे यह करना चाहिए था या वह करना चाहिए था, अतीत में मैंने जो भी काम किए हैं, उसे लेकर मुझे कोई पछतावा नहीं है. मैंने जो भी काम किया है, उसे लेकर मैं खुश हूं.’ बता दें इस अवार्ड फंक्शन में काजोल को ‘आइकॉनिक पावरहाउस परफॉर्मर ऑफ बॉलीवुड’ अवार्ड से सम्मानित किया है.

Published by admin on 01 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles