‘दिलबरों’ गाना सुनकर इमोशनल हुए मुकेश और नीता अंबानी, बेटी ईशा को लगाया गले

Get Daily Updates In Email

30 जून को मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई थी. जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे थे. इन स्टार्स में आमिर खान और शाहरुख़ खान जैसे नाम शामिल हैं. सभी स्टार्स को देश के सबसे बड़े बिज़नेस मैन की पार्टी में पोज़ देते हुए देखा गया था. जिसके फोटोज और वीडियोज सामने आ चुके हैं.

Engaged #AkashAmbani #shlokamehta seen here with #NeetaAmbani . . . #engagement #couple #ambani #whatsinthenews

A post shared by Whatsinthenews (@_whatsinthenews) on

इस पार्टी में बॉलीवुड सिंगर शंकर महादेवन और हर्षदीप कौर ने अपनी परफॉरमेंस भी दी थी. यहां उन्होंने ‘राजी’ फिल्म का गाना ‘दिलबरों’ गाया था. फिल्म में इस गाने के दौरान बेटी और पिता इमोशनल हो जाते हैं. उसी तरह इस पार्टी के दौरान भी मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी इमोशनल हो गए थे. जिसका वीडियो भी सामने आ गया है. वीडियो में दिख रहा है कि मुकेश और ईशा एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं. बता दें कि जल्द ही ईशा भी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया था. जिसमें ईशा और उनकी माँ नीता अंबानी की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस वीडियो में दोनों साथ में डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. जिसे बहुत पसंद भी किया जा रहा है. अपने बेटे की इंगेजमेंट के मौके पर माँ बेटी का शानदार डांस देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही ईशा अपने परिवार के साथ बिताए हर पल को खास बनाना चाहती हैं क्योंकि जल्द ही वे शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

आकाश और श्लोका की सगाई एंटिला में ही रखी गई थी. सगाई के दौरान मुकेश अंबानी के घर को शानदार तरीके से सजाया गया था. जिसके फोटोज और वीडियोज सामने आए थे. जिन्हें बहुत पसंद भी किया जा रहा है. इसके अलावा इंगेजमेंट के दौरान पूरे परिवार को साथ पोज़ देते हुए देखा गया था.

 

 

 

 

Published by admin on 01 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles