बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव, बहा रहे जिम में पसीना

Get Daily Updates In Email

इन दिनों एक के बाद एक नए एक्टर्स डेब्यू कर रहे हैं. जिसमें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जैसे नाम शामिल हैं. जहां ईशान खट्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं तो वहीं जाह्नवी कपूर श्रीदेवी की बेटी हैं लेकिन इन स्टार किड्स के अलावा पॉलिटिशियन के बच्चे भी अब बॉलीवुड में आने वाले हैं.

Courtesy

जी हाँ, आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सभी जानते हैं. उनके बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों जिम में पसीना बहा रहे हैं. पटना के एक जिम में रोज तेज प्रताप एक्सरसाइज करते हुए नज़र आते हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी. इसकी वजह उनकी अगली फिल्म ‘रूद्र- द अवतार’ है.

Today morning 💪

A post shared by Tej Pratap Yadav (@tejpratapyadavrjd) on

इस वीडियो को देखकर यह लग रहा है कि तेज अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सचेत हैं. वे जमकर मेहनत कर रहे हैं.

Gymming time 🏋️‍♂️🏋️‍♂️

A post shared by Tej Pratap Yadav (@tejpratapyadavrjd) on

रूद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म ‘रुद्रा’ का पोस्टर शेयर किया है.

इस पोस्टर में तेज प्रताप के दो फोटो हैं. एक में उन्होंने काला चश्मा लगा रखा है. वहीं दूसरे फोटो में उनका साइड फेस देखने को मिल रहा है. इसके अलावा इस पोस्टर ने कमिंग की गलत स्पेलिंग के लिए उन्हें यूजर्स ने शिकार बनाया था. जी हाँ, तेज प्रताप के इस पोस्टर में कमिंग की स्पेलिंग comming लिखी हुई है बल्कि इसकी सही स्पेलिंग coming है.

हालांकि अब तक तेज प्रताप की फिल्म ‘रूद्र- द अवतार’ से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की है. इसके साथ ही 29 वर्षीय तेज प्रताप भोजपुरी फिल्म में भी काम कर चुके हैं. जिसके लिए उन्हें बहुत पसंद भी किया जा चुका है. उन्होंने फिल्म ‘अपहरण उद्योग’ में मुख्यमंत्री का किरदार निभाया था. गौरतलब है कि मई में ही उनकी शादी हुई है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी.

इसके साथ ही यह पहली बार नहीं है कि किसी पॉलिटिशियन के बेटे ने एक्टिंग में अपना हाथ आज़माया है. इसके पहले भी रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान भी एक्टिंग कर चुके हैं.

Published by admin on 01 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles