यूपीएससी सिविल परीक्षा की टॉपर टीना डाबी को ट्रेनिंग प्रोग्राम के तहत मिला गोल्ड मैडल

Get Daily Updates In Email

यूपीएससी सिविल परीक्षा 2015 में टॉप करने वाली स्टूडेंट टीना डाबी ने हाल ही में एक और सफलता प्राप्त की है, दरअसल मैसूर के लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ़ एडमिनिस्ट्रेशन के दो वर्षीय ट्रेनिंग प्रोग्राम में उन्हें गोल्ड मैडल से सम्मानित किया गया है.

Training Program begins! Busy Monday!

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on

टीना ने ना सिर्फ पढ़ाई के दौरान टॉप किया बल्कि उन्होंने ट्रेनिंग प्रोग्राम में भी मेहनत कर प्रथम स्थान हासिल किया है. टीना ने राष्ट्रपति के द्वारा मिले गोल्ड मैडल को हाथ में लेकर इसका फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर अपना गोल्ड मैडल के साथ फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि ‘वेलेडिक्शन सेयरमनी में मुझे अपने बैच में ‘प्रेजिडेंट्स गोल्ड मेडल फॉर फर्स्ट इन ऑर्डर ऑफ मेरिट’ से नवाजा गया है. मैं बेहद खुश हूं. मैं अपना यह गोल्ड मेडल अपने परिवार और अपने पति को समर्पित करती हूं. उनके बिना मैं यह उपलब्धि हासिल नहीं कर पाती. इस सपोर्ट, लव और फिर से फर्स्ट रैंक पाने में मदद करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया.’

फोटो को देखकर यह तो साफ है कि इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल कर उन्हें बहुत ख़ुशी हो रही है. इससे पहले टीना ने अपने पति अतहर आमिर उल शफी खान के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी, इन फोटो में दोनों लुंगी डांस पोज़ में नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा साथ ही उन्होंने कुछ और कल्चरल प्रोग्राम की वीडियोज और फोटोज शेयर किए है जिसमें वो ‘जानू मेरी जान’ पर ज़ुम्बा डांस करती दिखाई दे रही हैं.

Zumba Dance! #JaanuMeriJaan #CulturalNight #LBSNAA #IASLife

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on

इस वीडियो में वो सभी के साथ ‘याद आएंगे यह पल’ गाना गाती हुई दिखाई दे रही हैं.

Musical Performance @LBSNAA 🎤🎹

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on

बता दें टीना अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में आईं थी. उनकी और अतहर की मुलाक़ात इसी ट्रैंनिंग प्रोग्राम के दौरान हुई थी. कुछ समय के बाद दोनों को प्यार हुआ और तीन साल तक डेट करने के बाद वो शादी के बंधन में बंध गए.

Exploring the majestic city, all its splendour on a lovely sunday! #London #FST

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on

दोनों अक्सर अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

Published by admin on 01 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles