रणबीर ने बताया ‘संजू’ के लिए 8 महीने तक देना पड़ा था स्क्रीन टेस्ट, मेकर्स ने रिजेक्ट किए थे कई लुक

Get Daily Updates In Email

हाल ही में साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘संजू’ रिलीज़ हुई है. जिसे सभी बहुत पसंद भी कर रहे हैं. रणबीर कपूर के साथ ही निर्देशक राजकुमार हिरानी भी इस फिल्म के लिए तारीफें बटोर रहे हैं. जहां राजकुमार ने संजय दत्त की जिंदगी को बखूबी पर्दे पर उतारा है वहीं रणबीर कपूर ने संजय दत्त की चाल ढाल से लेकर बोलने की स्टाइल तक कॉपी की है.

इतना ही रणबीर कपूर को इसी फिल्म के लिए लगभग 8 महीने तक स्क्रीन टेस्ट भी देना पड़ा था. जी हाँ, एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर बताते हैं कि, ‘मेरी और संजय दत्त की पर्सनैलिटी बिलकुल अलग थी इसलिए मैं खुद इस बात से कनविन्स नहीं था कि मैं इस रोल को कर पाऊंगा या नहीं. रोज मुझे बैठा कर घंटों तक मेकअप किया जाता था. मेरे ऊपर अलग-अलग हेयर स्टाइल आजमाए जाते थे और मेरे ऊपर संजय दत्त जैसा दिखाने के अलग-अलग तरीके भी आजमाए जाते थे. लेकिन फिर मेकर्स निराश होकर उस लुक को रिजेक्ट कर देते थे और फिर से कोशिश करते थे. फिल्म के लिए मुझे अपना वजन भी बढ़ाना पड़ा था.’

फिल्म में रणबीर कपूर ने बहुत मेहनत की हैं. उन्होंने लगभग 20 किलो वजन बढ़ाया था. रणबीर को फिल्म के कुछ सीन्स में दुबले-पतले लड़के के तौर पर देखा गया है तो कुछ सीन्स में एक स्ट्रांग बॉडी वाले लड़के के रूप में देखा गया है. जिसके लिए उन्हें बहुत मेहनत भी करना पड़ी थी. फिल्म में देखा भी जा सकता है कि संजय दत्त की जिंदगी को दिखाने के लिए रणबीर ने कई रूप लिए हैं.

बता दें कि फिल्म ‘संजू’ लोगों को बहुत पसंद आ रही है. जिसके चलते पहले ही दिन इस फिल्म ने 35 करोड़ की कमाई कर ली है और ये आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. इसके साथ ही क्रिटिक्स से भी इसे पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं.

Published by admin on 01 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles