रणबीर ने बताया ‘संजू’ के लिए आमिर खान ने दी थी वजन बढ़ाने-घटाने को लेकर सलाह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आजकल हर तरफ सिर्फ एक ही फिल्म के चर्चे हो रहे हैं. आप ही समझ ही गए होंगे कि हम फिल्म ‘संजू’ के बारे में बात कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में संजय के किरदार रणबीर कपूर निभाते दिखाई दे रहे हैं. यह बात तो हम सभी जानते हैं कि रणबीर ने इस किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की है और खुद को इसमें ढालने के लिए काफी बदलाव भी किए हैं. संजय दत्त के किरदार को निभाने के लिए रणबीर को अपना वजन 90 किलो तक करना पड़ा था. जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी तब उनका वजन 70 किलो ही था. इस फिल्म की जर्नी के बारें में हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान बात की.

रणबीर ने बताया कि ‘संजू की शूटिंग रिवर्स में शुरू हुई थी यानी फिल्म के लिए मैंने पहले अपना वजन बढ़ाया था. संजय की बाद की जिंदगी की शूटिंग पहले हुई, जिसके बाद मैंने अपना वजन कम किया और फिर संजय के जवानी के दिनों की शूटिंग हुई. मुझे ऐसा करने के लिए आमिर सर ने कहा था उन्होंने कहा था कि पहले तुम अपना वजन बढ़ाओ और शूट करो, इसके बाद तुम्हारे पास वजन कम करने की वजह होगी क्योंकि तुम्हें फिल्म की शूटिंग करनी होगी.’

रणबीर कपूर ने बताया कि उनके लिए वजन घटाना आसान है लेकिन बढ़ाना मुश्किल है. इस फिल्म के लिए वजन बढ़ाने के लिए उन्हें दिन में 10 बार खाना पड़ता था यहां तक कि वो रात में 3 बजे उठ कर भी खाते थे.

Behind the scenes – Baba bolta hain bas ho gaya🕺🏻 #Sanju #RanbirKapoor

A post shared by RANBIR KAPOOR 😻 (@ranbirs_girl) on

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि वो शुरू से ही संजय दत्त के काफी करीब रहे हैं. संजय दत्त और रणबीर दोनों ही पाली हिल्स में रहते हैं संजू उन्हें अक्सर अपने साथ ले जा कर अपने किस्से सुनाया करते थे.

Published by admin on 01 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles