‘संजू’ का पार्ट 2 बनाना चाहते हैं संजय दत्त, शेयर करना चाहते हैं और भी किस्से – रणबीर कपूर

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की फिल्म ‘संजू’ थिएटर में आ चुकी है और फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. फिल्म ने अपने रिलीज़ के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई भी कर ली है. फिल्म ने 34.75 करोड़ रुपए की कमाई की है. जोकि अब इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. वहीं संजय दत्त भी अपनी बायोपिक की सक्सेस से खुश तो होंगे ही और अब उनकी चाहत फिल्म का पार्ट 2 भी बनाना है.

・・・ 😵😍❤ #sanju #waiting ❤#post #on #demand ❣ 😍#portrait #model ❤ #modellife @shootout__boys__and__girls__ Follow 🔝 ◾@shootout__boys__and__girls__ ◾Turn on post notification ◾Tag for like fix 100% ______________________________________________ @shootout__boys__and__girls__😱😨😵Note -iƒ υ ωαηт Tσ вє α 🇫αмσυѕ Tнєη Fσℓℓσω мє_ right now 💝 @shootout__boys__and__girls__ #shootout__boys_and__girls__ #pic #photographer #edit #edits #posereference #poses #rajnikanth #portraitofficial #portrait #picoftheday #photographer #picoftheday #model #models #follow4follow

A post shared by INSTA RIDER (@insta_rider0) on

अपने फिल्म प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने अपने बयान में कहा था कि संजय दत्त की इच्छा है कि वो ‘संजू’ का पार्ट 2 भी बनाया जाए. रणबीर कपूर ने राजकुमार हिरानी की ओर इशारा करके पूछा कि’ क्यों राजू, संजय दत्त ने कहा था ना कि संजू 2 भी बननी चाहिए.’ इसके राजकुमार हिरानी ने कहा कि ‘कहां बनेगी पार्ट-2, बायोपिक तो अक्सर एक ही फिल्म की बनती है.’ रणबीर कपूर का मानना है कि संजय दत्त अपने फैंस से अपने साथ घटे और भी कई किस्से शेयर करना चाहते हैं. इसलिए वो फिल्म का दूसरा पार्ट भी बनाना चाहते हैं.

courtesy

बात करें ‘संजू’ की तो फिल्म क्रिटिक्स ने फिल्म को सुपरहिट बता दिया है और कहा है कि फिल्म में बेहतरीन कंटेंट का इस्तेमाल किया गया है. फिल्म में रणबीर की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. साथ ही इसे रणबीर कपूर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म भी बताई जा रही है. फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा हैं. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल और परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में आपको संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई राज जानने को मिलेंगे. जैसे उनके द्वारा जिन्दगी में की गई गलतियां, उनके अपने माता-पिता से उनके रिश्ते थे और इसके अलावा लड़कियों के साथ उनके रिश्ते. यह सब फिल्म में दिखाया गया है.

Published by admin on 01 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles